निकनेम बताने पर कंपनी फ्री में देगी Honor play स्मार्टफोन व Bluetooth Speaker

By: Pratima Tripathi

Published On:
Jan, 12 2019 12:50 PM IST

  • Honor इन दिनों एक के बाद एक स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है। ऐसे में अगर कभी कंपनी आपको अपने सबसे शानदार स्मार्टफोन को फ्री में दे तो क्या कहेंगे।

नई दिल्ली: Honor इन दिनों एक के बाद एक स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है। ऐसे में अगर कभी कंपनी आपको अपने सबसे शानदार स्मार्टफोन को फ्री में दे तो क्या कहेंगे। सुनने में जरा अजीब लग रहा है, लेकिन कंपनी ने अपने यूजर्स को फ्री में फोन देने का ऐलान किया है। इसके लिए ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं है सिर्फ हॉनर की तरफ से आयोजित कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेना होगा और अपने स्मार्टफोन का निकनेम रखना होगा।

यह भी पढ़ें- 20 जनवरी से Amazon Great Indian Sale का आगाज, मिलेगा 80% का डिस्काउंट

यह भी पढ़ें- अब ऑनलाइन नहीं देख सकेंगे हार्दिक पांड्या का विवादित बयानों वाला Interview

दरअसल, Honor ने 17 जनवरी से nickname for smartphone कॉन्टेस्ट का आयोजन किया है। इसके तहत आपको अपने स्मार्टफोन का निकनेम देना होगा और इस लिंक https://club.hihonor.com/in/topic/157672/detail.htm पर कमेन्ट करते हैं । इसके बाद अगर निकनेम कंपनी को पसंद आया तो आपको 20 हजार वाला honor play स्मार्टफोन, Honor Band A2 और Honor का Bluetooth Speaker फ्री में दिया जाएगा। इसमें जीतने वाले का नाम 18 जनवरी को अनाउंस किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- 15 जनवरी से Honor View 20 की प्री-बुकिंग होगी शुरू, FREE में मिलेगा ईयरफोन

यह भी पढ़ें- आज से ओपन सेल में मिलेगा Redmi 6A, सस्ती कीमत में खरीदने का मौका

इस में हिस्सा लेने के लिए सबसे पहले आपको लिंक पर क्लिक करना होगा औ कोंटेस्ट वाले पेज पर क्लिक करके कमेन्ट बॉक्स में अपने स्मार्टफोन का निकनेम लिखना होगा। बता दें कि अगर आप कमेन्ट में धमकी, झूठी, भ्रामक, अपमानजनक, अश्लील, निंदनीय, भड़काऊ बयान लिखते हैं तो आपके आईडी को ब्लॉक कर दिया जाएगा। एक बात जरूर ध्यान रखें कि कंपनी के तरफ से विनर के नाम का ऐलान होने के बाद 5 दिन के भीतर अगर अपना एड्रेस नहीं भेजते हैं तो इसे रद्द कर दिया जाएगा। इसमें हिस्सा लेने के लिए आपकी उम्र 18 साल होनी जाहिए।

Published On:
Jan, 12 2019 12:50 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।