scriptXioami Poco F1 भारत में लॉन्च, 30 घंटे से ज्यादा बात करने पर भी नहीं डिस्चार्ज होगी बैटरी | Xioami Poco F1 launched in india today | Patrika News

Xioami Poco F1 भारत में लॉन्च, 30 घंटे से ज्यादा बात करने पर भी नहीं डिस्चार्ज होगी बैटरी

locationनई दिल्लीPublished: Aug 22, 2018 01:32:30 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Xioami ने अपने नए स्मार्टफोन Poco F1 को आज भारत में लॉन्च कर दिया है। इस हैंडसेट का पावर बैकअप बेहद ही दमदार है।फोन में पावर के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी है।

POCO

Xioami Poco F1 भारत में लॉन्च, 30 घंटे से ज्यादा बात करने पर भी नहीं डिस्चार्ज होगी बैटरी

नई दिल्ली: Xioami ने अपने नए स्मार्टफोन Poco F1 को आज भारत में लॉन्च कर दिया है। इस हैंडसेट का पावर बैकअप बेहद ही दमदार है।फोन में पावर के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी है। इसकी खासियत यह है कि 8 घंटे तक लगातार गेम खेल सकते हैं और 30 घंटे से ज्यादा फोन पर लगातार बात कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें

Samsung Galaxy Note 9 भारत में लॉन्च, 7,999 रुपये में आज खरीदने का मौका

इस फोन को 4जी प्लस नेटवर्क के साथ भारत में उतारा गया है, जो काफी अलग है। Poco F1 स्मार्टफोन एंड्रॉयड ओरियो 8.0 पर चलता है और फोन डुअल सिम को सपोर्ट करता है।Xiaomi Poco F1 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो हैंडसेट को 8 जीबी रैम में लॉन्च किया गया है और फोन में 256 जीबी स्टोरेज दी गयी है। इसमें 6.18 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है, जिसका अस्पेक्ट रेशियो 18.7:9 है। फोन में स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर है।
यह भी पढ़ें

Nokia 6.1 और Redmi Note 5 Pro में कौन है बेहतर, खरीदने से पहले पढ़ें ये Review

अगर फोटोग्राफी की बात करें तो इस फोन का फ्रंट कैमरा काफी दमदार है। सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जबकि रियर में एलईडी फ्लैश के साथ 12 मेगापिक्सल का सोनी सेंसर और 5 मेगापिक्सल के साथ सैमसंग सेंसर के दो कैमरे दिए गए हैं। वहीं रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में 4जी, वाईफाई 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी, ब्लूटूथ 5.0, यूएसबी टाइप सी पोर्ट, जीपीएस/ एजीपीएस और ग्लोनास जैसे बेहतरीन फीचर दिए गए हैं। साथ ही फोन में फेस अनलॉक फीचर भी मौजूद है। हैंडसेट को तीन कलर ब्लैक, ब्लू और रोज रेड रंग में उतारा गया है।गौरतलब है कि आज ही सैमसंग ने अपने सबसे शानदार स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट 9 को भारत में लॉन्च किया है। ऐसे में पोको उससे कम कीमत में लॉन्च करके कंपनी एक बार यूजर्स को कंफ्यूज कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो