scriptFlipkart पर Vivo V15 Pro की प्री-बुकिंग पर मिल रहे हैं ये शानदार ऑफर्स | Vivo V15 Pro pre-booking on flipkart | Patrika News

Flipkart पर Vivo V15 Pro की प्री-बुकिंग पर मिल रहे हैं ये शानदार ऑफर्स

locationनई दिल्लीPublished: Feb 21, 2019 04:44:52 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

इस हैंडसेट की खासियत है कि इसमें मोटराइज्ड पॉप अप मैकेनिज्म के साथ 32 MP के पावरफुल सेल्फी कैमरा मिलेगा।

नई दिल्ली: चीन की मोबाइल निर्माता कंपनी Vivo ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन V15 Pro को कल ही लॉन्च किया है। इस हैंडसेट की खासियत है कि इसमें मोटराइज्ड पॉप अप मैकेनिज्म के साथ 32 MP के पावरफुल सेल्फी कैमरा मिलेगा। इसके अलावा फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है और फोन को पावरफुल बनाने के लिए 6 जीबी रैम का इस्तेमाल किया गया है। अब इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर प्री-बुकिंग के उपलब्ध करा दिया गया है।
vivo v15 pro कीमत और ऑफर्स

Vivo V15 Pro की भारत में कीमत 28,990 रुपये है। इस कीमत में आपको 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा। ग्राहक स्मार्टफोन को टोपाज़ ब्लू और रूबी रेड कलर ऑप्सन में खरीद सकते हैं। इस फोन की बिक्री कई ई-कॉमर्स साइट के अलावा वीवो के वेबसाइट पर 6 मार्च से शुरु होगी। लेकिन कंपनी ने इसकी प्री-बुकिंग शुरु कर दी है। फ्लिपकार्ट पर इसकी प्री-बुकिंग शुरु कर दी गई है, जिसके साथ कई ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। इस हैंडसेट को 963 रुपये महीने की शुरुआती कीमत के साथ खरीदा जा सकता है। इसके अलावा 15,750 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। साथ ही ग्राहक HDFC बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो उन्हें 5% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।
Vivo V15 Pro स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

vVivo V15 Proके स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 6.39 इंच का फुल HD डिस्प्ले दिया गया है।इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। इस फोन को 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। फोटोग्राफी के लिए रियर में तीन कैमरे दिए गए हैं। इसमें 48 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद होगा। पावर के लिए 3700 mAh की बैटरी दी जाएगी। इसकी खासियत यह है कि इसमें इनडिस्प्ले फिंगर प्रिट सेंसर दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो