script

Xiaomi Mi 9 स्मार्टफोन का 24K गोल्ड प्लेटेड एडिशन हुआ तैयार, जानें फीचर्स

locationनई दिल्लीPublished: May 22, 2019 12:47:56 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

पहली बार Xiaomi का स्मार्टफोन गोल्ड प्लेटेड किया गया है
स्वीडन की कंपनी ने तैयार किया यह लिमिटेड एडिशन
यह 24K गोल्ड प्लेटेड कस्टमाइज्ड डिजाइन यूजर्स के लिए है

gold

Xiaomi Mi 9 स्मार्टफोन का 24K गोल्ड प्लेटेड एडिशन हुआ तैयार, जानें फीचर्स

नई दिल्ली: Xiaomi Mi 9 स्मार्टफोन को इसी साल लॉन्च किया गया है। कंपनी का यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरे के साथ आता है जिनमें से एक सेंसर 48 मेगापिक्सल का है। अब स्वीडन की गोल्डेन कॉन्सेप्ट ( Golden Concept ) नामक कंपनी ने इस स्मार्टफोन का कस्टम गोल्ड एडिशन तैयार किया है। कंपनी ने इसका लिमिटेड एडिसन 24K गोल्ड प्लेटेड कस्टमाइज्ड डिजाइन यूजर्स के लिए बनाया है।

यह भी पढ़ें

8,999 रुपये की कीमत में 32MP कैमरे वाला Infinix S4 स्मार्टफोन लॉन्च, 28 मई को पहली सेल

यह पहली बार है जब शाओमी के किसी स्मार्टफोन को गोल्ड प्लेटेड किया गया है। इससे पहले अधिकतर आईफोन और इसके केस को कस्टमाइज देखा गया है। कस्टमाइज किए गए Mi 9 की तस्वीर देखने से पता चलता है कि इसके रियर पैनल को गोल्ड प्लेटेड पैनल से रिप्लेस किया गया है। इसके अलावा फोन के बैक पर ड्रैगन का डिजाइन बनाया गया है। हालांकि अभी तक इस कस्टमाइज्ड स्मार्टफोन की कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है।

यह भी पढ़ें

8,990 रुपये में 4000mah बैटरी के साथ Nokia का नया स्मार्टफोन लॉन्च, 23 मई को पहली सेल

Xiaomi Mi 9 के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 6.39 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गयी है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर का यूज किया गया है। इसके अलावा गेमिंग एक्सपीरिएंस को पहले से बेहतर करने के लिए इस फोन में Adreno 640 GPU चिप का इस्तेमाल किया गया है। फोटोग्राफी के लिए रियर में तीन कैमरे दिए गए हैं। इसमें पहला कैमरा 48 मेगापिक्सल, दूसरा 12 मेगापिक्सल का टेलेफोटो कैमरा और तीसरा 16 मेगापिक्सल का कैमरा है। वहीं फ्रंट में 24 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। पावर के लिए फोन में 3300 एमएएच की बैटरी दी गयी है जो 27W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

ट्रेंडिंग वीडियो