scriptSamsung Galaxy J8 स्मार्टफोन के कीमत में कटौती, जानें नई कीमत | Samsung Galaxy J8 smartphone price cut, Learn new price | Patrika News

Samsung Galaxy J8 स्मार्टफोन के कीमत में कटौती, जानें नई कीमत

locationनई दिल्लीPublished: Sep 01, 2018 06:06:43 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। फोन के बैक पर प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर एफ/1.7 है। सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का है, एफ/1.9 अपर्चर वाला है।

samsung

Samsung Galaxy J8 स्मार्टफोन के कीमत में कटौती, जानें नई कीमत

नई दिल्ली: अगर आप Samsung का कोई नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो यह ख़बर आपके लिए है। सैंमसंग ने अपने नए स्मार्टफोन Galaxy J8 की कीमत में एक बार फिर से कटौती की है। इस स्मार्टफोन को अब 17,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। कंपनी ने गैलेक्सी जे8 को 18,990 रुपये में लॉन्च किया था। इसका मतलब इस हैंडसेट की कीमत पर 1000 रुपये की कटौती की गई है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में जिसकी मदद से आपको इस फोन की सारी जानकरी मिल जाएगी।
यह भी पढ़ें

ये हैं कम कीमत वाले 4 जबरदस्त स्मार्ट टीवी, जानें फीचर्स

Samsung Galaxy J8 स्पेसिफिकेशंस

सैमसंग के इस फोन में 6 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18.5:9 है। डुअल सिम सपोर्ट करने वाले इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में फिजिकल होम नहीं दिया गया है। आप ऊपर की स्वैप करके होम, बैक और कैंसल बटन का इस्तेमाल कर सकेंगे। फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज मौजूद है। इसके स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह डिवाइस एंड्रॉयड ओरियो 8.0 पर काम करता है।
यह भी पढ़ें

सावधान! Xiaomi Poco F1 में नहीं देख सकते HD वीडियो, ये है वजह

Samsung Galaxy J8 कैमरा

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। फोन के बैक पर प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर एफ/1.7 है। सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का है, एफ/1.9 अपर्चर वाला है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए एफ/1.9 अपर्चर वाला 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। दोनों ही तरफ फ्लैश भी मौजूद है। स्मार्टफोन फेसियल रिकग्निशन के साथ आता है। पावर के लिए इस फोन में 3500 एमएएच की बैटरी दी गई है। साथ ही 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ और 3.5mm का हेडफोन जैक मौजूद है। यह स्मार्टफोन फेसियल रिकग्निशन के साथ आता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो