scriptSamsung Galaxy A6 Plus और Galaxy A8 Star की कीमत में हुई कटौती, यहां जानें सबकुछ | Samsung Galaxy A6 Plus and Galaxy A8 Star price cut | Patrika News

Samsung Galaxy A6 Plus और Galaxy A8 Star की कीमत में हुई कटौती, यहां जानें सबकुछ

locationनई दिल्लीPublished: Nov 06, 2018 11:12:51 am

Submitted by:

Vishal Upadhayay

इसकी कड़ी में अब सैमसंग ने अपने दो स्मार्टफोन्स की कीमत में कटौती कर दी है। इनमें Galaxy A6 Plus और Galaxy A8 Star शामिल हैं।

samsung

Samsung Galaxy A6 Plus और Galaxy A8 Star की कीमत में हुई कटौती, यहां जानें सबकुछ

नई दिल्ली: दिवाली से पहले कई स्मार्टफोन कंपनियां अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए नए-नए ऑफर्स के साथ डिस्काउंट दे रही हैं। इसकी कड़ी में अब सैमसंग ने अपने दो स्मार्टफोन्स की कीमत में कटौती कर दी है। इनमें Galaxy A6 Plus और Galaxy A8 Star शामिल हैं। इन दो स्मार्टफोन के नई कीमत की जानकारी हमें मुंबई बेस्ट रिटेलर महेश टेलीकॉम से मिली है। महेश टेलीकॉम ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि Galaxy A6 Plus की कीमत 18,990 और Galaxy A8 Star की कीमत 29,990 रुपये हो गई है।
Samsung Galaxy A6 Plus स्पेसिफिकेशंस

Galaxy A6 Plus को इसी साल मई में लॉन्च किया गया था। इसके स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो फोन में 6.0 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। फोन एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर काम करता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियल कैमरा मौजूद है। इसका पहला सेंसर 16 मेगापिक्सल का और दूसरा 5 मेगापिक्सल का है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 24 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। पावर के लिए फोन में 3500 एमएएच की बैटरी दी गई है।
samsung Galaxy A8 Star स्पेसिफिकेशंस

Galaxy A8 Star को भी इसी साल जून में लॉन्च किया गया था। हैंडसेट में 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18.5:9 है। डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए 2.5D व 3D ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है और मेटल फ्रेम की बॉडी दी गयी है। यह फोन एंड्रॉयड ओरियो 8.1 पर काम करता है। इसमें क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया गया है। फोटोग्राफी की बात करें तो फोन के रियर में 16 मेगापिक्सल और 24 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं फ्रंट में सेल्फी और वीडियो के लिए स्मार्ट ब्यूटी व अपर्चर f/2.0 के साथ 24 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। फेस अनलॉक और फिंगर प्रिंट सेंसर जैसे फीचर दिए गए हैं। पावर के लिए फोन में 3700 एमएएच की बैटरी दी गयी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो