scriptतहलका मचा देगा सैमसंग का ये डबल स्क्रीन वाला स्मार्टफोन | samsung flip screen smartphone launch | Patrika News

तहलका मचा देगा सैमसंग का ये डबल स्क्रीन वाला स्मार्टफोन

Published: Nov 11, 2018 10:07:10 am

Submitted by:

Vineet Singh

इस फोन में अंदर की तरफ आपको न्यूमेरिस्क कीपैड और नैविगेशन बटन भी मिल जाएंगे।

Galaxy W2019

तहलका मचा देगा सैमसंग का ये डबल स्क्रीन वाला स्मार्टफोन

नई दिल्ली: काफी दिनों से सैमसंग के जिस फ्लिप फोन Galaxy W2019 का इन्तजार किया जा रहा था उसे अब लॉन्च कर दिया गया है। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को आसानी से फ्लिप किया जा सकता है और इसमें इसमें दोनों तरफ स्क्रीन दी गयी हैं जिसे फ्लिप किया जा सकता है। इस फोन में अंदर की तरफ आपको न्यूमेरिस्क कीपैड और नैविगेशन बटन भी मिल जाएंगे।
इस फ्लिप फोन में आपको दोनों तरफ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन देखने में बेहद ही स्टाइलिश है और इसे आसानी से हाथ में लिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 SoC प्रोसेसर के साथ 6जीबी रैम, 128जीबी और 256जीबी की स्टोरेज भी दी जाती है। आपको बता दें कि फोन में 1080×1920 पिक्सल के साथ 4.2 इंच के दो AMOLED डिस्प्ले दी गयी हैं।
इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप लेंस दिया गया है। इस फोन में 12 मेगापिक्सल का एक वाइड ऐंगल लेंस लगा है, जबकि दूसरा कैमरा 12 मेगापिक्सल का ही टेलीफोटो लेंस है। इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 8.1 ऑरियो पर काम करता है और अगर बात करें इस फोन की बैटरी की तो इसमें 3,070 mAh की बैटरी दी गयी है जिसे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो