scriptडुअल कैमरे के साथ Redmi 8 लॉन्च, जानिए स्पेसिफिकेशन्स | Redmi 8 launched price specifications details | Patrika News

डुअल कैमरे के साथ Redmi 8 लॉन्च, जानिए स्पेसिफिकेशन्स

locationनई दिल्लीPublished: Aug 19, 2019 12:30:55 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

जल्द Redmi 8 होगा लॉन्च
हैंडसेट में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल
फोन एंड्रॉयड 9 पाई पर करता है रन

redmi 8

नई दिल्ली: Xiaomi के नए स्मार्टफोन को चीनी रेगुलेटर साइट TENAA पर लिस्ट किया गया है, जिसमें M1908C3IC मॉडल नंबर का इस्तेमाल किया गया है। ऐसे में माना जा रहा है कि ये फोन रेडमी 8 के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है और फ्रंट में टियरड्रॉप नॉच मौजूद है।

Redmi 8 स्पेसिफिकेशन

लिस्टिंग की मानें तो स्मार्टफोन में 6.21 इंच का एचडी+ टीएफटी डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन (720×1520 पिक्सल) है और 19:9 आस्पेक्ट रेशियो है। रेडमी का ये फोन एंड्रॉयड 9 पाई पर रन करता है। इसमें ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है।

यह भी पढ़ें

48MP कैमरे वाला Motorola One Vision अब ऑफलाइन बिक्री के लिए उपलब्ध

रैम व स्टोरेज

स्मार्टफोन में डुअल सिम यूज कर सकते हैं। इसके अलावा कंपनी फोन को 2 जीबी रैम व 16 जीबी स्टोरेज, 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में पेश करेगी, जिसे जरुरत पड़ने पर एसडी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ा भी सकते हैं।

कैमरा

फोटोग्राफी के लिए रेडमी 8 में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें प्राइमरी 12 मेगापिक्सल का सेंसर है और 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। पावर के लिए फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी गयी है, जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो