script

Realme 2 आज सेल के लिए हुआ उपलब्ध, यहां जानें ऑफर्स

locationनई दिल्लीPublished: Jan 29, 2019 12:38:53 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

इस हैंडसेट की खरीदारी पर कंपनी की तरफ से 90% का बॉयबैक ऑफर दिया जा रहा है। मतलब अगर आप फोन को रियलमी के किसी दूसरे स्मार्टफोन के साथ एक्सचेंज करते हैं तो आपको 90% की परचेज वैल्यू मिलेगी।

realme

Realme 2 आज सेल के लिए हुआ उपलब्ध, यहां जानें ऑफर्स

नई दिल्ली: अगर आप अभी तक Realme 2 को खरीदने से चुक गए हैं तो परेशान होनी की कोई जरूरत नहीं। क्योंकि इस स्मार्टफोन को आज फिर से सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। ग्राहक इस हैंडसेट को आज दोपहर 12 बजे से खरीद सकते हैं। इस डिवाइस को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। इस सेल में Realme 2 के दोनों ही वेरिएंट को उपलब्ध कराया गया है। इनमें 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट शामिल हैं। इनकी कीमत क्रमश: 9,499 और10,990 रुपये है।
Realme 2 स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

realme 2 में 6.2-इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जिसका आस्पेक्ट रेशयो 19:9 है। हैंडसेट क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 450 ऑक्टा-कोर SoC पर आधारित है। इस डिवाइस को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसमें 32GB स्टोरेज के साथ 3GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ 4GB रैम शामिल है। फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक में 13-मेगापिक्सल और 2-मेगापिक्सल ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए फोन में 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। स्मार्टफोन में पावर के लिए 4320 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर बेस्ड ColorOS यूआई पर काम करता है।
Realme 2 ऑफर्स

आज की सेल में मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो इसकी खरीदारी के दौरान अगर ग्राहक एक्सिस बज क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं उन्हें 5% की छूट मिलेगी। इस हैंडसेट की खरीदारी पर कंपनी की तरफ से 90% का बॉयबैक ऑफर दिया जा रहा है। मतलब अगर आप फोन को रियलमी के किसी दूसरे स्मार्टफोन के साथ एक्सचेंज करते हैं तो आपको 90% की परचेज वैल्यू मिलेगी। इस बॉयबैक वैल्यू की कीमत केवल 49 रुपये है। इसके अलावा 30 दिनों का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इसे 316 रुपये महीने की ईएमआई पर खरीदा जा सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो