scriptRealme 2 को आज यहां से खरीदने का मौका, जानें कीमत और फीचर्स | realme 2 sale at 12pm on flipkart | Patrika News

Realme 2 को आज यहां से खरीदने का मौका, जानें कीमत और फीचर्स

locationनई दिल्लीPublished: Dec 04, 2018 12:02:42 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक में 13-मेगापिक्सल और 2-मेगापिक्सल ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए फोन में 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है।

realme

Realme 2 को आज यहां से खरीदने का मौका, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली: Realme 2 को आज सेल के लिए Flipkart पर उपलब्ध कराया जा रहा है। इसे ग्राहक दोपहर 12 बजे से खरीद सकते हैं। इसके 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज की कीमत 9,499 रुपये है और 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 10,990 रुपये है। बता दें यह हैंडसेट 10,000 रुपये की कीमत में आने वाला बेस्ट स्मार्टफोन है।
यह भी पढ़ें

6 दिसंबर से Flipkart Big Shopping Days सेल शुरू, इन प्रोडक्ट्स पर मिलेगी 80% तक की छूट

यह भी पढ़ें

28 दिनों की वैधता के साथ Airtel ने 23 रुपये का सबसे सस्ता प्लान किया पेश, उठाएं कॉलिंग का मजा

realme 2 स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

realme 2 में 6.2-इंच डिस्प्ले दिया गया है, जिसका आस्पेक्ट रेशयो 19:9 है। हैंडसेट क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 450 ऑक्टा-कोर SoC पर आधारित है। इस डिवाइस को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसमें 32GB स्टोरेज के साथ 3GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ 4GB रैम शामिल है। फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक में 13-मेगापिक्सल और 2-मेगापिक्सल ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए फोन में 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है।
यह भी पढ़ें

हर महीने लाखों रुपये अकाउंट में भेजेगी ये वेबसाइट, बस लॉगइन करें और हो जाएं टेंशन फ्री

यह भी पढ़ें

BSNL ने 3 नए प्लान किए पेश, हर दिन यूजर्स को मिलेगा 20GB डेटा व अनलिमिटेड कॉलिंग

स्मार्टफोन में पावर के लिए 4,320 एमएएच की बैटरी दी गई है और कनेक्टिविटी के लिए ड्यूल-सिम कार्ड स्लॉट, 4जी एलटीई के साथ वीओएलटीई कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ, जीपीएस और डाटा ट्रांसफर व चार्जिंग के लिए माइक्रोयूएसबी पोर्ट दिया गया है। फोन एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर बेस्ड ColorOS यूआई पर काम करता है। बता दें कि खबर है कि इस महीने के आखिरी में Realme 2 Pro को भी लॉन्च किया जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो