script

मात्र 316 रुपये में Realme 2 को आज खरीदने का मौका, जानिए ऑफर

locationनई दिल्लीPublished: Nov 19, 2018 10:23:51 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

Realme 2 की आज एक्सक्लूसिव फ्लैश सेल Flipkart पर की जाएगी। इसे ग्राहक दोपहर 12 बजे से खरीद सकते हैं।

realme 2

मात्र 316 रुपये में Realme 2 को आज खरीदने का मौका, जानिए ऑफर

नई दिल्ली: realme 2 की आज एक्सक्लूसिव फ्लैश सेल Flipkart पर की जाएगी। इसे ग्राहक दोपहर 12 बजे से खरीद सकते हैं। इस सेल में फ्लिपकार्ट की तरफ से ऑफर भी दिया जा रहा है। अगर ग्राहक फोन खरीदने का भुगतान Axis Bank के क्रेडिट कार्ड से करते हैं तो हैंडसेट पर 5 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा EMI के तहत इस फोन को मात्र 316 रुपये में खरीद सकते हैं।
यह भी पढ़ें

BSNL ऐप डाउनलोड करने पर मिलेगा FREE में डेटा, सालभर उठाएं फायदा

फोन के डिस्प्ले के ऊपर नॉच दिया गया है और इसे तीन कलर रेड, ब्लैक और ब्लू में यूजर्स के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस फोन के बैक में फिंगरप्रिट सेंसर दिया गया है। रियलमी 2 के 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज की कीमत 9,499 रुपये है और 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 10,990 रुपये है।
realme 2 में 6.2-इंच डिस्प्ले दिया गया है, जिसका आस्पेक्ट रेशयो 19:9 है। हैंडसेट क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 450 ऑक्टा-कोर SoC पर आधारित है। इस डिवाइस को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसमें 32GB स्टोरेज के साथ 3GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ 4GB रैम शामिल है। फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक में 13-मेगापिक्सल और 2-मेगापिक्सल ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए फोन में 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है।
यह भी पढ़ें

Nokia का शानदार ऑफर, नया फोन खरीदने पर फ्री में मिलेगा विदेश धूमने का मौका

हैंडसेट में पावर के लिए 4,320mAh की बैटरी दी गई है और कनेक्टिविटी के लिए ड्यूल-सिम कार्ड स्लॉट, 4जी एलटीई के साथ वीओएलटीई कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ, जीपीएस और डाटा ट्रांसफर व चार्जिंग के लिए माइक्रोयूएसबी पोर्ट दिया गया है। फोन एंड्रॉइड 8.1 ओरियो पर बेस्ड ColorOS यूआई पर काम करता है। बता दें कि खबर है कि इस महीने के आखिरी में Realme 2 Pro को भी लॉन्च किया जा सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो