scriptकाफी सस्ते में मिल रहा Poco F1 स्मार्टफोन, यहां से करें खरीदारी | Poco F1 get 2,000rs discount at xiaomi poco days sale | Patrika News
मोबाइल

काफी सस्ते में मिल रहा Poco F1 स्मार्टफोन, यहां से करें खरीदारी

Poco Days सेल का आयोजन किया गया है
कंपनी की यह सेल 9 जून तक चलेगी
डिस्काउंट के साथ यहां मिल रहे हैं कई ऑफर्स

Jun 07, 2019 / 10:23 am

Vishal Upadhayay

poco

काफी सस्ते में मिल रहा Poco F1 स्मार्टफोन, यहां से करें खरीदारी

नई दिल्ली: Xiaomi ने Poco Days सेल का आयोजन किया है। इस सेल की शुरुआत 5 जून को हुई थी जो 9 जून तक चलेगी। इस दौरान ग्राहक शाओमी के सब-ब्रांड स्मार्टफोन Poco F1 को सस्ती कीमत में खरीद सकते हैं। अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो यह सबसे सही मौका है क्योंकि इसके 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट पर 2,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। मतलब की इस स्मार्टफोन को 17,999 रुपये की नई कीमत में खरीदा जा सकता है।

Poco F1 कीमत और ऑफर्स

कंपनी ने इस स्मार्टफोन को पिछले साल तीन वेरिएंट के साथ लॉन्च किया था। लेकिन इसके केवल 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट पर ही डिस्काउंट दिया जा रहा है। जबकि बाकी के दो वेरिएंट पुरानी कीमत पर ही लिस्ट किए गए हैं। इसके 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 20,999 रुपये है। वहीं 8 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 27,999 रुपये है। हालांकि Poco F1 के सभी वेरिएंट पर कई ऑफर्स दिए जा रहे हैं। अगर आप खरीदारी के दौरान एक्सिस ( Axis ) बैंक के बज क्रेडिट कार्ड से भुगतान करेंगे तो आपको 5% का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा किसी भी वेरिएंट को नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है।

Poco F1 स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

Poco F1 में 6.18 इंच का फूल HD+ डिस्प्ले दिया गया है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 18.7:9 है। पावर के लिए फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दी गयी है जो क्विक चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन में लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 845SoC प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 12 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का दो कैमरा बैक में दिया गया बै और फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन के बैक पर फिंगरप्रिंट स्कैनर है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में USB Type-C port, ब्लूटूथ, 4G VoLTE, ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट, GPS और Wi-Fi 802.11ac है।

Home / Gadgets / Mobile / काफी सस्ते में मिल रहा Poco F1 स्मार्टफोन, यहां से करें खरीदारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो