Jio Phone ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी, अब दिन-रात लीजिए Whatsapp का मजा

Pratima Tripathi

Publish: Sep, 11 2018 01:04:46 PM (IST) | Updated: Sep, 11 2018 01:05:57 PM (IST)

Jio Phone में अब Whatsapp यूज कर सकते हैं। KaiOS ऑपरेटिंग सिस्टम पर रोलआउट हुआ ये फीचर

नई दिल्ली: Jio Phone और jio phone 2 को यूज करने वालों के लिए खुशखबरी है, क्योंकि अब यूजर्स अपने फोन में व्हाट्सएप ऐप डाउनलोड कर सकते हैं और चैट कर सकते हैं। दरअसल Whatsapp को KaiOS ऑपरेटिंग सिस्टम पर रोलआउट कर दिया गया है, जिसकी जानकारी कंपनी ने अपने ऑफिशियल पोस्ट पर दी है।

यह भी पढ़ें- Phone चेंज करने पर अब नहीं लेना होगा बैकअप, बस करनी होगी ये सेटिंग

इसे रोलआउट करने के बाद अब सभी जियो यूजर्स फीचर फोन में व्हाट्सएप को डाउनलोड कर सकते है और अपने दोस्तो से चैट कर सकते है। साथ ही वीडियो और फोटो भी शेयर कर सकते हैं। बता दें कि जियो फोन में व्हाट्सएप शुरू होने का प्रोसेस स्मार्टफोन जैसा ही है। इस ऐप को पहले फोन में डाउनलोड करें। इसके बाद इसे ओपेन करने पर आपको अपना नंबर डालना होगा, जिसे वेरिफाई करने के लिए आपके फोन पर एक ओटीपी भेजा जाएगा। इस ओटीपी को डालकर अपने व्हाट्सएप को शुरू कर सकते हैं और चैट कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- चुटकियों में दूसरों के Facebook और Whatsapp स्टेटस को ऐसे करें डाउनलोड

Jio Phone में व्हाट्सएप को शुरू करने के लिए सबसे पहले जियोफोन ऐप स्टोर में जाएं और वहां से इसे इंस्टॉल करें। बता दें कि सभी जियो यूजर्स 20 सितंबर से इस ऐप का यूज कर सकते हैं। गौरतलब है कि काफी लंबे समय से यह खबर आ रही है कि जियो फोन में जल्द ही व्हाट्सएप का इस्तेमाल कर सकते हैं, जिसे लेकर यूजर्स के बीच दिलचस्पी बनी हुई थी कि कब फोन में व्हाट्सएप का इस्तेमाल करना शुरू होगा।

गौरतलब है कि कल यानी 12 सितंबर को एक बार फिर Jio Phone 2 की फ्लैश सेल लगायी जाएगी। इस फोन का शुरुआती प्लान 49 रुपये का है। इससे पहले इस फोन की तीन बार सेल हो चुकी है।

 

 

More Videos

Web Title "Now you can use whatsapp in jio phone"