script

आधार और पैन नंबर बताने मात्र से ये कंपनियां देती है 60,000 का लोन

locationनई दिल्लीPublished: Oct 10, 2018 05:51:22 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

इस दिनों कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए आधार नंबर और पैन नंबर के जरिए लोन दे रही है।

online

आधार और पैन नंबर बताने मात्र से ये कंपनियां देती है 60,000 का लोन

नई दिल्ली: Flipkart और Amazon पर इन दिनों सेल का आयोजन किया गया है। इस दौरान दोनों कंपनियों ने अपने यूजर्स के लिए को लुभाने के लिए कई ऑफर्स दे रहे हैं। सबसे पहले बात करते हैं क्रेडिट कार्ड का तो अभी तक यूजर्स को कोई भी प्रोडक्ट ईएमआई पर लेने के लिए क्रेडिट कार्ड की जरूरत पड़ती थी, लेकिन अब कंपनी ने तय किया है कि वो अपने ग्राहकों को डेबिट कार्ड के जरिए भी समान ईएमआई पर देंगे। इसके अलावा कंपनी अब अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए बिना ब्याज के लोन देने का भी फैसला किया है। यानी चल रहे सेल के दौरान आप फ्लिपकार्ट और अमेजन से लोन लेकर शॉपिंग कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें

महाधमाका: iPhone XS और iPhone XS Max ग्राहकों को Vodafone दे रहा 20% का डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट और अमेजन के इस ऑफर के तहत ग्राहकों 60 हजार रुपये तक का लोन ले सकते हैं। इस लोन को लेने के लिए ब्याज भी नहीं देना होगा और अपने मनचाहे प्रोडक्ट को खरीद सकते हैं। इस ऑफर का लाभ लेने के लिए ऐप पर अपना पैन और आधार नंबर डालकर पता लगा सकते हैं कि कितना लोन मिल रहा है। बता दें कि कंपनियां ग्राहकों की पिछली खरीदारियों और पेमेंट हिस्ट्री के मुताबिक ये लोन रकम ऑफर कर रही हैं।
यह भी पढ़ें

खुशखबरी: Nokia 6.1 Plus को मिला एंड्रॉइड 9.0 (Pie) beta, ऐसे करें अपडेट

अमेजन का द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल का आयोजन 10 से 15 अक्टूबर और फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डे सेल का आयोजन 10 से 14 अक्टूबर तक किया गया है। गौरतलब है कि इस सेल में फैशन, गैजेट, होम अप्लाएंस समेत कई प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। वही सैमसंग के स्मार्टफोन पर 30,000 से ज्यादा का डिस्काउंट मिल रहा है। ऐसे ही कई और मोबाइल ब्रांड हैं, जिनपर जबरदस्त ऑफर मिल रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो