इस राज्य में पेट्रोल के साथ फ्री में मिल रहा Laptop, AC और Smartphone

By: Pratima Tripathi

Published On:
Sep, 11 2018 03:27 PM IST

  • लैपटॉप, एयर कंडिशनर और वॉशिंग मशीन जैसी चीजें है सभी लोग अपने घर में रखना पसंद करते हैं, लेकिन अगर ये फ्री में मिले तो क्या बात होगी।

नई दिल्ली: लैपटॉप, एयर कंडिशनर और वॉशिंग मशीन जैसी चीजें है सभी लोग अपने घर में रखना पसंद करते हैं, लेकिन अगर ये फ्री में मिले तो क्या बात होगी। तो अब इस सपने को आप पूरा कर सकते और फ्री में इन चीजों को अपने घर ला सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Jio Phone ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी, अब दिन-रात लीजिए Whatsapp का मजा

दरअसल, पेट्रोल व डीजल के दाम बढ़ जाने से लोगों में खलबली मच गयी है ऐसे में मध्य प्रदेश में पेट्रोल पंप के मालिक अपने ग्राहकों का ध्यान खीचने के लिए यह ऑफर पेश किया है कि पेट्रोल या डीजल खरीदिए और बाइक, लैपटॉप, एयर कंडिशनर या वॉशिंग मशीन फ्री में अपने घर ले जाए।

यह भी पढ़ें- Phone चेंज करने पर अब नहीं लेना होगा बैकअप, बस करनी होगी ये सेटिंग

ऑफर की बात करें तो 5 हजार लीटर तेल खरीदने पर मोबाइल, साइकल और घड़ी पा सकते हैं। वहीं 15 हजार लीटर पेट्रोल खरीदने पर अलमारी, सोफा सेट या फिर 100 ग्राम सिल्वर कॉइन फ्री में पा सकते हैं। 25 हजार लीटर डीजल खरीदने पर ग्राहकों को ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन और 50 हजार लीटर डीजल पर स्प्लिट एसी व लैपटॉप मिल रहा है। 1 लाख लीटर डीजल खरीदने पर स्कूटर व मोटरसाइकल जीतने का ऑफर है। बता दें इस ऑफर का कई ग्राहक अभी तक उठा चुके हैं।

यह भी पढ़ें- चुटकियों में दूसरों के Facebook और Whatsapp स्टेटस को ऐसे करें डाउनलोड

गौरतलब है कि देशभर में लगातार पेट्रोल-डीज़ल के दाम में बढ़ोतरी हो रही है। आज दिल्ली में एक बार फिर पेट्रोल के दाम में 14 पैसे प्रति लीटर और डीजल के दाम में 14 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी हुई है। आज की बढ़ोतरी के बाद दिल्ली में पेट्रोल 80 रुपये 87 पैसे और डीज़ल 72 रुपये 97 पैसे प्रति लीटर बिक रहा है।वही देशभर में इसे लेकर विरोध किया जा रहा है।

Published On:
Sep, 11 2018 03:27 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।