scriptFlipkart पर Mobiles Bonanza सेल की शुरुआत, सभी तरह के स्मार्टफोन्स पर मिल रहा भारी डिस्काउंट | Mobiles Bonanza sale start on Flipkart | Patrika News

Flipkart पर Mobiles Bonanza सेल की शुरुआत, सभी तरह के स्मार्टफोन्स पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

locationनई दिल्लीPublished: Feb 19, 2019 11:41:19 am

Submitted by:

Vishal Upadhayay

यहां Realme, Redmi, Asus, Honor, Vivo, Motorola, iPhone, Samsung, Oppo, LG, Intex और Nokia के कई स्मार्टफोन्स पर बेहतर डिल्स दी जा रही है।

mobile

Flipkart पर Mobiles Bonanza सेल की शुरुआत, सभी तरह के स्मार्टफोन्स पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

नई दिल्ली: ई-कॉमर्स साइटFlipkart पर Mobiles Bonanza सेल की शुरुआत19 फरवरी यानी आज से हो चुकी है, जो 23 फरवरी तक चलेगी। पांच दिनों तक चलने वाले इस सेल के दौरान आप स्मार्टफोन्स पर मिल रहे डिस्काउंट और ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। इस सेल में फीचर फोन से लेकर फ्ललैगशिप स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। यहां Realme , Redmi, Asus , Honor , Vivo , motorola , iphone , Samsung , Oppo , LG, Intex और Nokia के कई स्मार्टफोन्स पर बेहतर डिल्स दी जा रही है।
जानें कितना मिल रहा डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट के इस सेल को बजट, प्रीमियम, बड़ी डिल्स और बड़ी बैटरी वाले स्मार्टफोन की कैटेगरी में बाटा गया है, जिससे ग्राहकों को अपनी पसंद और बजट के स्मार्टफोन्स को खरीदने में आसानी होगी। इस सेल में सबसे पहले हीरो ऑफर के साथ Realme 2 Pro और Redmi Note 6 Pro को उपलब्ध कराया गया है। इस दौरान इन दोनों स्मार्टफोन को ग्राहक मिल रही छूट के तहत क्रमश: 11,990 और 12,999 रुपये में खरीद सकते हैं। अगर आप Redmi का कोई स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो यहां Redmi Note 5 Pro को 11,999 रुपये, Redmi Y2 को 7,999 रुपये और Redmi 6 को 7,999 रुपये में खरीद सकते हैं।
बड़ी बैटरी वाले स्मार्टफोन Asus Zenfone Max Pro M1 और Zenfone Max Pro M2 को ग्राहक सेल के दौरान मात्र 99 रुपये में कम्प्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन के साथ दोनों स्मार्टफोन को क्रमश: 8,499 और11,999 रुपये में खरीद सकते हैं। नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ Vivo V9 Pro डिस्काउंट कीमत 12,490 रुपये और Motorola One Power डिस्काउंट कीमत13,999रुपये में उपलब्ध कराया गया है। यहां Realme C1 और C1 (2019) दोनों ही मॉडल पर छूट दी जा रही है। बजट रेंज वाले ग्राहकों के लिए Yu Ace के दो स्मार्टफोन को 4,999 और5,999 रुपये में पेश किया गया है। फ्ललैगशिप स्मार्टफोन POCO F1 के तीनों ही वेरिएंट पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। Samsung Galaxy S8 को सेल के दौरान 30,990 रुपये में खरीदा जा सकता है।
जानें ऑफर्स

कंपनी की इस सेल में जिस भी स्मार्टफोन्स को उपलब्ध कराया गया है, उनके साथ कई ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। ऑफर्स के तहत ग्राहक स्मार्टफोन्स को नो-कॉस्ट ईएमआई, एक्सचेंज ऑफर और चुनिंदा बैंक के कार्ड से भुगतान करने पर अतिरिक्त छूट भी दी जा रही है। स्मार्टफोन्स के अलावा यहां फीचर फोन पर भी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा iPhone XR के 64 जीबी वेरिएंट को भी छूट के साथ 67,999 रुपये में पेश किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो