script

मेफे ने उतारा 4000mAh की दमदार बैटरी वाला शाइन M815 स्मार्टफोन

Published: Oct 17, 2017 03:34:27 pm

Submitted by:

Anil Kumar

यह कंपनी का किफायती स्मार्टफोन है जिसको 4,999 रुपए की कीमत में उतारा गया है।

Mafe Mobile

Mafe Mobile

मोबाइल फोन निर्माता कंपनी मेफे ने अपना नया स्मार्टफोन शाइन M815 लॉन्च किया है। यह कंपनी का किफायती स्मार्टफोन है जिसको 4,999 रुपए की कीमत में उतारा गया है। यह एक ड्यूल सिम सपोर्ट स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन को ब्लैक और गोल्ड दो कलर वेरिएंट में लाया गया है। इस हैंडसेट की सबसे खास बात इसमें दी गई 4000mAh की बैटरी पावरफुल बैटरी है। इस बैटरी के बारे में कंपनी का दावा है कि यह लगातार 15 घंटों का टॉक टाइम देती है यानी इसको एकबार चार्ज करने पर लगातार 15 घंटे तक बात की जा सकती है।


किफायती कीमत पर पावरफुल फोन
मेफे मोबाइल की प्रमोटर सांवरिया इंपेक्स प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक जयकिशन अगरवाला ने कहा कि हमारे बाजार सर्वे से यह खुलासा हुआ है कि कंज्यूमर्स फोन की खरीदारी करते हुए उसकी कीमत के अलावा बैटरी कैपेसिटी को भी ध्यान में रखते हैं। नए शाइन एम815 में 4,000 एमएएच की जबरदस्त बैटरी है और यह फोन किफायती कीमत पर उपलब्ध है जो इसकी एक और खूबी है।

 

ये फीचर्स हैं खास
इस स्मार्टफोन में 5 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन दी गई जिसका रेजोल्यूशन 480X854 पिक्सल है। इसके अलावा इसमें 1GB रैम के साथ क्वॉडकोर स्प्रेडट्रम प्रोसेसर दिया गया है। यह एंड्रॉयड 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसमें 5 मेगापिक्सल का ऑटो फोकस रियर कैमरा LED फ्लैश के साथ दिया गया है। इसके अलावा इसमें 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। इस स्मार्टफोन में इंटरनल स्टोरेज 16 जीबी है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के तहत 64GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें GPS, ब्लूटूथ, Wi-fi, प्रोक्सिमिटी सेंसर और FM रेडियो आदि भी हैं। मैफे मोबाइल कंपनी भारत में इससे पहले भी कई हैंडसेट्स उतार चुकी है जिन्हें काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिला है। ऐसे में माना जा रहा है कि पावरफुल बैटरी वाला यह नया हैंडसेट भी अपने बैकअप, मेमोरी, कैमरे और परफॉर्मेंश की बदौलत ग्राहकों को लुभाने वाला है।

ट्रेंडिंग वीडियो