इस मामले में सबसे आगे निकला Jio Phone, ये रही बड़ी वजह

By: Vishal Upadhayay

Published On:
Sep, 11 2018 04:58 PM IST

  • Whatsapp को KaiOS ऑपरेटिंग सिस्टम पर रोलआउट कर दिया गया है, जिसकी जानकारी कंपनी ने अपने ऑफिशियल पोस्ट पर दी है।

नई दिल्ली: Reliance ने अपना पहला फीचर फोन साल 2017 में लॉन्च किया था। अब ख़बर है की jio Phone भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाला फोन बन गया है। कंपनी ने इस फोन को 1,500 रुपये में उपलब्ध कराया था। हालांकि, कंपनी इस राशि को तीन साल बाद वापस दे रही है। इस तरह यह फोन कस्टमर्स को मुफ्त में मिला है।

यह भी पढ़ें: Jio Phone ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी, अब दिन-रात लीजिए Whatsapp का मजा

Jio Phone में रोलआउट हुआ Whatsapp

इसके अलावा जियो फोन यूजर्स को कंपनी ने एक तोहफा दिया है। Jio Phone और jio phone 2 को यूज करने वालों के लिए खुशखबरी है, क्योंकि अब यूजर्स अपने फोन में व्हाट्सएप ऐप डाउनलोड कर सकते हैं और चैट कर सकते हैं। दरअसल Whatsapp को KaiOS ऑपरेटिंग सिस्टम पर रोलआउट कर दिया गया है, जिसकी जानकारी कंपनी ने अपने ऑफिशियल पोस्ट पर दी है।

यह भी पढ़ें: इस राज्य में पेट्रोल के साथ फ्री में मिल रहा Laptop, AC और Smartphone

Jio Phone में ऐसे करें Whatsapp का इस्तेमाल

इसे रोलआउट करने के बाद अब सभी जियो यूजर्स फीचर फोन में व्हाट्सएप को डाउनलोड कर सकते है और अपने दोस्तो से चैट कर सकते है। साथ ही वीडियो और फोटो भी शेयर कर सकते हैं। बता दें कि जियो फोन में व्हाट्सएप शुरू होने का प्रोसेस स्मार्टफोन जैसा ही है। इस ऐप को पहले फोन में डाउनलोड करें। इसके बाद इसे ओपेन करने पर आपको अपना नंबर डालना होगा, जिसे वेरिफाई करने के लिए आपके फोन पर एक ओटीपी भेजा जाएगा। इस ओटीपी को डालकर अपने व्हाट्सएप को शुरू कर सकते हैं और चैट कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: चुटकियों में दूसरों के Facebook और Whatsapp स्टेटस को ऐसे करें डाउनलोड

यह भी पढ़ें: Phone चेंज करने पर अब नहीं लेना होगा बैकअप, बस करनी होगी ये सेटिंग

Published On:
Sep, 11 2018 04:58 PM IST