scriptकल Huawei mate 20 Pro की भारत में दूसरी सेल, वायरलेस चार्जर मिलेगा बिल्कुल फ्री | Huawei mate 20 Pro second sale on 23 feb | Patrika News

कल Huawei mate 20 Pro की भारत में दूसरी सेल, वायरलेस चार्जर मिलेगा बिल्कुल फ्री

locationनई दिल्लीPublished: Feb 22, 2019 11:30:30 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

Huawei mate 20 Pro को कल यानी 23 फरवरी को एक बार फिर भारत में सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा है। इस हैंडसेट को ग्राहक अमेजन से खरीद सकते हैं।

mate 20 Pro

कल Huawei mate 20 Pro की भारत में दूसरी सेल, वायरलेस चार्जर मिलेगा बिल्कुल फ्री

नई दिल्ली: huawei mate 20 pro को कल यानी 23 फरवरी को एक बार फिर भारत में सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा है। इस हैंडसेट को ग्राहक अमेजन से खरीद सकते हैं। पिछले साल 27 नवंबर को भारत में लॉन्च किया गया था। इसके साथ कई बेहतरीन ऑफर भी दिए जा रहे हैं।
यह भी पढ़ें

घर बैठे Voter ID पर बदलें नाम, पता और फोटो, ये है बेहद आसान तरीका


Huawei Mate 20 Pro को भारत में 69,990 रुपये की कीमत में बेचा जा रहा है। कंपनी स्मार्टफोन के साथ 15W हुवावे वायरलैस चार्जर फ्री में दे रही है। इस चार्जर की कीमत 3,999 रुपये है। इसके अलावा वोडाफोन सब्सक्राइबर्स को मंथली पोस्टपेड प्लान में 20 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। इतना ही नहीं कंपनी नो-कॉस्ट EMI का भी ऑप्शन दे रही है।
Huawei mate 20 Pro में 6.39 इंच के कर्व्ड OLED डिस्प्ले दिया जाएगा और इसपर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन है। फोन में किरिन 980 चिपसेट का यूज किया गया है। Huawei mate 20 Pro एंड्रॉयड 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोन को 6GB व 8GB रैम में पेश किया गया है और इसमें 128GB व 256GB स्टोरेज दिया गया है। फोन इंटरनल मेमोरी और नैनो सिम को सपोर्ट करता है।
यह भी पढ़ें

FB, हॉटस्पॉट व Wifi जैसे फीचर्स से लैस है ये स्मार्ट TV, कीमत 5000 से भी कम

Huawei mate 20 Pro में पावर के लिए 4200mAh की बैटरी दी गयी , जो फास्ट चार्जिंग और वायरलेस चार्जर को सपोर्ट करता है। फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन के फ्रंट में 24 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं रियर में 40 मेगापिकस्ल, 20 मेगापिक्सल सेंसर और 8 मेगापिक्सल सेंसर कैमरा दिया गया है। अन्य फीचर्स की बात करें तो फोन में इंन फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है। बोन वॉयस आईडी की भी सुविधा दी गई है। इसमें वायरलैस रिवर्स चार्जिंग टेक्नोलॉजी दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो