scriptXiaomi Poco F1 पर मिल रहा अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट, जानें ऑफर्स | get huge discount on Xiaomi Poco F1 at flipkart sale | Patrika News

Xiaomi Poco F1 पर मिल रहा अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट, जानें ऑफर्स

locationनई दिल्लीPublished: Oct 01, 2019 11:13:16 am

Submitted by:

Vishal Upadhayay

Flipkart सेल के दौरान Xiaomi Poco F1 को काफी सस्ते में खरीदने का मौका
Xiaomi Poco F1 डुअल रियर कैमरा और 4000mAh बैटरी से है लैस

pocophone-f1.jpg

नई दिल्ली: Xiaomi के दमदार स्मार्टफोन Poco F1 को अब तक के सबसे कम कीमत के साथ ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर बेचा जा रहा है। इसके 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 14,999 रुपये में बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। इसके अलावा भी ग्राहक फोन की खरीदारी के दौरान कई शानदार ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। हालांकि, इस सस्ती कीमत के साथ Poco F1 को चल रहे The Big Billion Days सेल के दौरान ही खरीदा जा सकेगा। कंपनी की यह सेल 4 अक्टूबर तक चलेगी।

यह भी पढ़ें

यहां टीवी पर मिल रही 75% तक की छूट, 5,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदने का मौका

Xiaomi Poco F1 ऑफर्स

Xiaomi Poco F1के साथ मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो एक्सिस बैंक के डेबिट व क्रेडिट कार्ड और आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड पर भी 10% की छूट दी जा रही है। साथ ही फोन को नो-कॉस्ट ईएमआई और 14,000 रुपये के एक्सचेंज ऑफर पर भी खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें

Samsung Galaxy Fold भारत में आज होगा लॉन्च, जानें फीचर्स

Xiaomi Poco F1 स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

Poco F1 में 6.18 इंच की FHD+ डिस्प्ले है, जो की वाइड नॉच के साथ आती है और आस्पेक्ट रेशियो 18.7:9 है। स्मार्टफोन Poco F1 एंड्रॉयड ओरियो 8.0 पर रन करता है और इसमें स्नैपड्रैगन 845 SoC का इस्तेमाल है। इसमें एक साथ डुअल सिम इस्तेमाल कर सकते हैं। फोटोग्राफी की बात करें तो फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, जबकि रियर में एलईडी फ्लैश के साथ 12 मेगापिक्सल का सोनी सेंसर और 5 मेगापिक्सल के साथ सैमसंग सेंसर के दो दमदार कैमरे दिए गए हैं। सिक्योरिटी फीचर्स के तौर पर फेस अनलॉक और रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। पावर के लिए फोन में 4000mAh की बैटरी दी गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो