scriptEssential कंपनी लेकर रही नया फोन PH-1, कैमरा है सबसे खास | Essential PH-1 with improved camera will soon | Patrika News

Essential कंपनी लेकर रही नया फोन PH-1, कैमरा है सबसे खास

Published: Apr 10, 2018 03:53:01 pm

Submitted by:

Anil Kumar

Essential PH-1 मोबाइल फोन में सबसे खास फीचर इसमें दिया जा रहा पावरफुल कैमरा है

Essential PH-1

Essential कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन PH-1 लॉन्च किया है। लेकिन यूजर्स को शुरुआत से ही इस फोन का कैमरा पसंद नहीं आया। इसके बाद अब कंपनी ने इसके कैमरा डिपार्टमेंट में सुधार लाने के लिए कई कई अपडेट्स पेश किए हैं। हालांकि फिर भी यह फोन कैमरे के मामले में अन्य हाई-एंड स्मार्टफोन्स जैसे iPhone X, Samsung Galaxy S9, और Google Pixel 2 आदि से कमतर ही है। लेकिन अब इस फोन के कैमरे में सुधार करते हुए पेश किया जा रहा है।


Essential Phone को कंपनी ने अगस्त 2017 में लॉन्च किया था। इस फोन को सिरेमिक और टाइटेनियम से बनाया गया है। इसमें एज-टू-एज डिस्प्ले दिया गया है तथा इसके बैक पर एक्सेसरीज आदि जैसे 360 कैमरा के लिए बिल्ट-इन कनेक्टर्स मौजूद हैं। यह एक हाई-एंड डिवाइस है। इस फोन के कैमरा से अच्छी लाइट में तो तस्वीरें ठीक-ठाक आती हैं, लेकिन लो लाइट में तस्वीरें ब्लरी और डार्क शूट होती है। इसमें तस्वीरें क्लिक करने में समय भी लगता है। इसी वह से अब Essential ने सभी शिकायतें सुनते हुए इसके कैमरा इशू को खत्म करने के लिए उस पर काम किया जा रहा है।

 

Jiang ने Business Insider को दिए गए इंटरव्यू में कहा है की हमने अपने फोन के कैमरा क्वालिटी को बढ़ाया जा रहा है। हमने आपकी शिकायतों को सुना है और हम सेकंड जनरेशन के फोन में बेहतर काम करेंगे। कंपनी ने अभी अपने अगली जनरेशन के मोबाइल फोन की लॉन्चिंग की तारीख के बारे में कोई पुष्टि नहीं की है। लेकिन अब Essential नए पीएच1 स्मार्टफोन में कोटिंग और टेक्सचर पर ध्यान देकर उसको इंप्रूव करते हुए उतारा जाएगा।

 

एयरटेल ने लॉन्च किया नया ब्रॉडबैंड प्लान, 300Mbps की मिलेगी स्पीड

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने अपने सुपर फास्ट होम ब्रॉडबैंड प्लान की शुरुआत की है। कंपनी ने इस प्लान को उन यूजर्स को टारगेट करके लॉन्च किया है जो हाई स्पीड इंटरनेट चाहते हैं। एयरटेल ने इसी के लिए इस प्लान को जारी किया है जिसकी कीमत 2199 रुपए है। एयरटेल का दावा है की इस प्लान के तहत ग्राहकों को 300Mbps तक की स्पीड दी जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो