मुफ्त में मिल रहा JioPhone, 6 महीने तक उठाएं अनलिमिटेड डाटा व कॉलिंग का लाभ

By: Pratima Tripathi

Published On:
Jul, 16 2019 12:49 PM IST

    • Jiophone को फ्री में पाने का मौका
    • Phone पर 1500 रुपये का कैशबैक ऑफर
    • Jio ऐप या साइट से खरीद सकते हैं फोन

नई दिल्ली: Reliance Jio ( रिलायंस जियो ) ने बहुत ही कम समय में भारतीय मार्केट पर कब्जा किया है। यही वजह है कि आज की तारीख में ज्यादातर यूजर जियो नेटवर्क और 4G फीचर JioPhone का इस्तेमाल करते हैं। कंपनी ये सब हासिल करने में तभी कामयाब हुई जब उसने अपने यूजर्स को सस्ते डाटा प्लान और फ्री में 4G फीचर फोन खरीदने का मौका दिया। चलिए आज हम आपको कंपनी के एक ऐसे ही ऑफर के बारे में बताते हैं, जिसके तहत आप जियोफोन को मुफ्त में पा सकते हैं।

अगर नया Jiophone खरीदना चाहते हैं तो परेशान होने कि जरूरत नहीं है, क्योंकि कंपनी जियो फोन पर एक्सचेंज ऑफर दे रही है, जिसके तहत आप जियो फोन को फ्री में खरीद सकते हैं। बता दें कि जियो फोन की कीमत 1500 रुपये है। इसकी डिस्प्ले 2.4 Inch की है और पावर के लिए फोन में 2000mah की दमदार बैटरी दी गयी है। ग्राहक इस फोन को ब्लैक कलर में खरीद सकते है। इसमें सिंगल सिम का इस्तेमाल कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Oppo F11 Pro का नया कलर वेरिएंट भारत में लॉन्च, यहां से खरीदने पर मिलेगा 10% का डिस्काउंट

ऐसे में मिलेगा कैशबैक

जियो फोन को खरीदते समय में आपको 1500 रुपये भुगतान करना होगा, लेकिन इस रकम को कंपनी वापस कर देगी। इसके लिए आपको अपना पुराना JIOPHONE एक्सचेंज ऑफर के तहत देना होगा, जिसके बाद 501 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इसके बाद 594 रुपये का कैशबैक तब मिलेगा, जब आप 6 महीने के लिए 99 रुपये का रीचार्ज कराएंगे। बता दें कि इसके बाद आपको 6 महीने तक फ्री में अनलिमिटेड कॉलिंग, मैसेज और डाटा का लाभ मिलता रहेगा। वहीं 501 रुपये सिक्योरिटी के तौर पर जमा करना होगा, जिसे फोन वापस करने पर लौटा दिया जाएगा।

जियो प्लान

जियो फोन के अन्य प्लान की बात करें तो इसमें 49 रुपये और 153 रुपये का भी प्लान शामिल हैं। इन सभी प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है। 49 रुपये के रिचार्ज प्लान में यूजर्स को हर दिन 50SMS के साथ 1GB डेटा मिलेगा। वहीं 153 रुपये वाले रीचार्ज प्लान में यूजर को अनलिमिटेड SMS के साथ 42GB डेटा मिलेगा। इन प्लान में फ्री वॉइस कॉलिंग भी मिलेगी। इस प्लान का लाभ दोनों जियो फोन के यूजर्स उठा सकते हैं।

Published On:
Jul, 16 2019 12:49 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।