script

BSNL का लक्ष्मी आॅफर! रिचार्ज पर दे रही 50 फीसदी अधिक टॉकटाइम

Published: Oct 16, 2017 02:17:16 pm

Submitted by:

Anil Kumar

BSNL ने अपने प्री—पेड ग्राहकों के लिए दिवाली आॅफर निकाला है जिसमें बड़ा फायदा मिल रहा है

bsnl laxmi offer

bsnl laxmi offer

BSNL ने अपने दशहरा विजय ऑफर के बाद एक और नए दिवाली ऑफर की घोषणा की है जो ग्राहकों के लिए काफी फायदे वाला है। इस कंपनी ने देशभर में अपना नया लक्ष्मी प्रमोशनल ऑफर जारी किया है जिसका फायदा प्री-पेड ग्राहकों उठा सकते है। कंपनी के इस ऑफर के तहत 290 रुपए, 390 रुपए और 590 रुपए के टॉप अप में ग्राहकों को 50 फीसदी अधिक टॉक टाइम दिया जा रहा है।

 

ये है BSNL लक्ष्मी ऑफर
हालांकि BSNL का यह लक्ष्मी ऑफर केवल तीन रिचार्जेज पर दिया जा रहा है। 290 रुपए का रिचार्ज कराने वालों को 435 रुपए, 390 रुपए का रिचार्ज कराने पर 585 रुपए और 590 रुपए का रिचार्ज पैक लेने पर 885 रुपए का टॉक टाइम दिया जा रहा है। इन ऑफर्स का फायदा उठाने के लिए BSNL ग्राहक अपने प्री-पेड नंबर्स को 16 अक्टूबर से लेकर 21 अक्टूबर के बीच रिचार्ज करवा सकते हैं।

 

पहले भी जारी किया था आॅफर
आपको बता दें कि सरकारी क्षेत्र की टेलीकॉम कंपनी BSNL ने इससे पहले भी दशहरा के अवसर पर ऐसे स्पेशल ऑफर की शुरूआत की थी। इस आॅफर के तहत ग्राहकों को वॉयस रिचार्ज पर 50 प्रतिशत तक कैशबैक दिया गया था। यह भी एक एक प्रमोशनल ऑफर था। इस आॅफर में जो ग्राहक बीएसएनएल के के मोबाइल एप या वेबसाइट से रिचार्ज करा रहे थे उनको फुल टाक टाइम दिया जा रहा था। इन दोनों आॅफर्स को बीएसएनएल ग्राहकों के लिए 25 सितंबर से जारी किया गया था। BSNL के इस ऑफर्स को 25 सितंबर से 25 अक्टूबर के बीच चलाया गया था। इस प्रमोशनल ऑफर में ग्राहकों को 42 रुपए, 44 रुपए, 65 रुपए, 69 रुपए, 88 रुपए और 122 रुपए से रिचार्ज कराने पर 50 फीसदी कैशबैक दिया गया था। हालांकि इस आॅफर के तहत ये ही प्लान्स जारी किए गए थे।

 

इन कंपनियों ने भी जारी किए दिवाली आॅफर
बीएसएनल से पहले जिओ और एयरटेल भी अपने प्रमोशनल आॅफर्स जारी कर चुकी हैं। रिलायंस जिओ की ओर से ग्राहकों के लिए 399 रुपए का जिओ धन धना धन आॅफर जारी किया गया है जिसमें ग्राहकों को 100 फीसदी कैशबैक दिया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो