scriptJio के 399 रुपये वाले प्लान को धूल चटाएगा Airtel का ये धाकड़ ऑफर | Airtel is offering free Amazon Prime Subscription | Patrika News

Jio के 399 रुपये वाले प्लान को धूल चटाएगा Airtel का ये धाकड़ ऑफर

locationनई दिल्लीPublished: Nov 16, 2018 12:35:10 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Airtel ने जियो के 399 रुपये वाले प्लान को टक्कर देने के लिए अपने 399 रुपये वाले प्लान को एक बेहतरीन ऑफर के साथ पेश किया है।

JIO

Jio के 399 रुपये वाले प्लान को धूल चटाएंगा Airtel का ये धाकड़ ऑफर

नई दिल्ली: Airtel ने जियो के 399 रुपये वाले प्लान को टक्कर देने के लिए अपने 399 रुपये वाले प्लान को एक बेहतरीन ऑफर के साथ पेश किया है। दरअसल एयरटेल ने अपने इस प्लान के तहत यूजर्स को एक साल के लिए 999 रुपये की कीमत में फ्री अमेजन प्राइम सबस्क्रिप्शन दे रहा है। साथ ही एक्सट्रा डाटा का भी यूजर्स को लाभ मिलेगा। हालांकि इसका लाभ पोस्टपेड यूजर्स ही उठा सकते हैं।
यह भी पढ़ें

Realme 2 Pro को आज खरीदने का मौका, मिलेगा जबरदस्त डिस्काउंट

399 रुपये वाले Airtel के प्लान की बात करें तो इसमें 40जीबी हाई स्पीड 3G व 4G डेटा मिलेगा। इसके अलावा कंपनी Airtel TV, Wynk Music के फ्री सब्स्क्रिप्शन,अनलिमिटेड कॉल और मैसेज का भी लाभ दे रहा है। साथ ही इसमें 200GB डेटा रोल ओवर सर्विस भी मिलेगी।
यह भी पढ़ें

OnePlus 6T के नए वेरिएंट की आज पहली सेल, 1500 का तुरंत मिलेगा डिस्काउंट

Amazon prime subscription का लाभ लेने के लिए यूजर्स को 399 रुपये वाले प्लान को लेना होगा। इसके लिए My Airtel या Airtel TV एेप को डाउनलोड करना होगा। यहां आपको Amazon Prime membership का पोस्टर दिखेगा। बता दें कि अगर आपके पास पहले से Amazon Prime membership है तो इसके खत्म होने का इंतजार करना होगा तभी इसका लाभ उठा सकते हैं।
यह भी पढ़ें

JIO के 299 रुपये वाले प्लान पर मिल रहा 100 कैशबैक, अनलिमिटेड डेटा व कॉल का उठाएं लाभ

गौरतलब है कि जियो के टेलीकॉम मार्केट में आ जाने के बाद अन्य कंपनियों ने भी बेहतरीन ऑफर देना शुरू कर दिया है ताकि उनके यूजर्स की संख्या कम न हो सके। बता दें कि जियो के 399 रुपये वाले प्लान में 100 फीसदी का कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है जो जियो यूजर्स में सबसे ज्यादा पॉपुलर है। इसके अलावा Vodafone और BSNL भी कई बेहतरीन ऑफर दे रहे हैं। जिसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड डेटा व कॉलिंग भी मिल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो