Airtel का अब तक का सबसे बड़ा ऑफर, 399 वाले प्लान पर मिल रहा 300 का डिस्काउंट

By: Pratima Tripathi

Updated On:
10 Sep 2018, 11:36:05 AM IST

  • Vodafon और Idea के हाथ मिलाते ही Airtel ने अपने यूजर्स को लुभाने के लिए नए-नए ऑफर पेश करने लग गयी है।

नई दिल्ली: Vodafon और Idea के हाथ मिलाते ही airtel ने अपने यूजर्स को लुभाने के लिए नए-नए ऑफर पेश करने लग गयी है। इस बार Airtel अपने ग्राहकों के लिए डिस्काउंट ऑफर लाया है, जिसके तहत यूजर्स को 300 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा।

यह भी पढ़ें- BSNL ने इस प्लान में किया बदलाव, अब कम कीमत में मिलेगा ज्यादा डाटा

दरअसल, Airtel अपने 399 रुपये वाले माईप्लान इंफीनिटी पोस्टपेड प्लान में 50 रुपये का मंथली डिस्काउंट दे रहा है,जिसका लाभ अलगे छह महीने तक उठा सकते हैं। यानी 300 रुपये का लाभ मिलेगा। वहीं यह प्लान हर महीने आपको मात्र 349 रुपये में मिलेगा।

यह भी पढ़ें- सर्विस सेंटर में अपना फोन देने से पहले जरूर रखें इन बातों का ध्यान

एयरटेल के 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में यूजर्स को 20GB डाटा मिलता था और अगर ये डाटा बच जाता है तो उसे अगले महीने शिफ्ट कर दिया जाता है, लेकिन अब कंपनी आपको 20GB एक्सट्रा डाटा दे रही है। यानी हर महीने 40 जीबी डाटा मिलेगा। बता दें कि एयरलेट का यह प्लान वोडाफोन के 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान जैसा है। इस प्लान अनलिमिटेड कॉल और 100 SMS भी दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- Oneplus 6 खरीदने वाले ग्राहकों को अब Free मिलेगा यह ख़ास तोहफा

गौरतलब है कि हाल ही में Airtel ने तीन नए प्रीपेड प्लान पेश किया हैं। इन प्लान्स की कीमत 35, 65, और 95 रुपये है जिसका लाभ अभी सिर्फ पंजाब, तमिलनाडु और यूपी वेस्ट के यूजर्स ही ले सकते हैं। माना जा रहा है कि इन प्लान्स को जल्द ही अन्य शहरों में भई पेश किया जाएगा।कंपनी के इन तीनों प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, मुफ्त नेशनल रोमिंग, SMS और डाटा का फायदा मिलेगा। आपको बता दें Idea औरVodafone के मर्जर के बाद Airtel ने यह प्रीपेड प्लान्स पेश किए हैं इससे दूसरी टेलीकॉम कंपनियों को अच्छी टक्कर मिल सकती है।

Updated On:
10 Sep 2018, 11:36:05 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।