scriptJio Phone पर अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट, कीमत इतनी कम कि बच्चा भी खरीद ले | 15 percent discount on jio phone | Patrika News

Jio Phone पर अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट, कीमत इतनी कम कि बच्चा भी खरीद ले

locationनई दिल्लीPublished: Sep 10, 2018 03:27:13 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Jio Phone खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह सही मौका है क्योकि इस समय फोन पर 15 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

jio

Jio Phone पर अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट, कीमत इतनी कम कि बच्चा भी खरीद ले

नई दिल्ली: Jio Phone खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह सही मौका है क्योकि इस समय फोन पर 15 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस फीचर फोन को Tata CLiQ से डिस्काउंट के तहत खरीद सकते हैं। गौरतलब है कि इस साल इंडियन मोबाइल मार्केट के दूसरे क्वॉर्टर में इस फोन की हिस्सेदारी 27 फीसदी रहा है।
ऐसे उठाएं डिस्काउंट का लाभ

अगर आप डिस्काउंट के तहत Jio Phone लेना चाहते हैं तो Tata CLiQ पर जाकर जियो फीचर फोन को खरीद सकते हैं। इसे खरीदने के दौरान ICICIWEEKEND कोड का यूज करके 15 प्रतिशत का डिस्काउंट पा सकते हैं। बता दें कि जियो फोन की कीमत 1,500 रुपए है, जिसे 15 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ आप 1275 रुपये में खरीद सकते हैं यानी फोन पर कुल 225 रुयए की छुट मिलेगी। हालांकि इस ऑफर का लाभ सिर्फ ICICI डेबिट और क्रेडिट कार्ड वाले ही ले सकते हैं।
गौरतलब है कि इस दिनों Jio Phone 2 की फ्लैश सेल लगायी जा रही है, जहां चंद मिनटों में फोन आउट ऑफ स्टॉक हो जा रहा है। वहीं इस फोन की अगली सेल 12 सितंबर को फिर से लगायी जा रही है। Jio Phone 2 के फीचर्स की बात करें तो jio phone 2 में 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले दिया गया है। अगर फीचर की बात करें तो इसमें 512 एमबी की रैम दी गयी है और 4 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गयी है। जरूरत पड़ने पर एसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज को 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।
jio phone 2 KAI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर और o.3 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह ड्यूल सिम को सपोर्ट करता है। फोन में पावर के लिए 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में एलटीई बैंड 3.5.40, 2जी बैंड- 900/1800, Wifi, GPS, FM, NFC, VoLTE और VoWiFi व लाउड मोनो स्पीकर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन फुल क्वॉर्टी कीपैड के साथ आ रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो