scriptगलती से फॉरवर्ड हुए मैसेज को रोकेगा WhatsApp का ये नया फीचर | WhatsApp is testing new feature to stop forward messages | Patrika News

गलती से फॉरवर्ड हुए मैसेज को रोकेगा WhatsApp का ये नया फीचर

Published: Nov 13, 2018 12:01:52 pm

Submitted by:

Vineet Singh

अगर आप गलती से मैसेज किसी दूसरे को फॉरवर्ड कर देते थे अब आपको इस समस्या से निजात मिलने वाली हैं जिसमें WhatsApp का ये नया फीचर आपकी मदद करेगा।

whatsapp new feature

गलती से फॉरवर्ड हुए मैसेज को रोकेगा WhatsApp का ये नया फीचर

नई दिल्ली: इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp में आए दिन नए अपडेट्स लाए जाते हैं जिससे हमारी मैसेजिंग का एक्सपीरियंस और ज्यादा बेहतरीन हो जाता है। आपको बता दें कि इस फीचर की मदद से आप फॉरवर्ड प्रिव्यू कर सकते हैं। अगर आप गलती से मैसेज किसी दूसरे को फॉरवर्ड कर देते थे अब आपको इस समस्या से निजात मिलने वाली हैं जिसमें WhatsApp का ये नया फीचर आपकी मदद करेगा।
इस फीचर का इस्तेमाल करने के लिए WhatsApp यूजर्स को टेक्स्ट, इमेज, जीआईएफ, वीडियो या अन्य कंटेंट एक से ज्यादा यूजर को भेजने से पहले एक और स्टेप को फॉलो करना होगा। इस स्टेप को जोड़ने के बाद यूजर लिस्ट में अन्य यूजर को जोड़ने और हटाने जैसे कई बातों के बारे में एक बार फिर से सोच सकते हैं।
अभी ये फीचर एंड्रॉयड बीटा वर्जन 2.18.325 में स्पॉट किया है। आपको बता दें कि अगर ये फीचर यूजर्स के लिए बेहद जरूरी है और इसके आने के बाद यूजर्स को होने वाली दिक्कत से निजात मिलेगी। आपको बता दें कि किसी भी चीज को फॉरवर्ड करने से पहले यह फीचर पॉप-अप हो जाएगा जिसके बाद यूजर्स इसे कन्फर्मेशन दे सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो