scriptपेट्रोल और डीजल खरीदने पर Paytm दे रहा 7,500 रुपये का कैशबैक | paytm cashback offer on petrol and diesel | Patrika News

पेट्रोल और डीजल खरीदने पर Paytm दे रहा 7,500 रुपये का कैशबैक

locationनई दिल्लीPublished: Dec 17, 2018 04:53:41 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Patym अपने यूजर्स को पेट्रोल और डीजल खरीदने पर कैशबैक ऑफर दे रहा है। इसके तहत यूजर्स 7,500 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

paytm

पेट्रोल और डीजल खरीदने पर Paytm दे रहा 7,500 रुपये का कैशबैक

नई दिल्ली: Patym App मात्र एक ऐसा सोशल साइट है जो अपने यूजर्स को कैशबैक ऑफर करता रहता है। इस बार फिर ऐसा ही कैशबैक ऑफर पेश किया है, लेकिन इस बार यह ऑफर लैपटॉप या मोबाइल खरीदने पर नहीं मिल रहा है बल्कि पेट्रोल और डीजल पर दिया जा रहा है। हालांकि इस ऑफर का लाभ यूजर्स को हफ्ते में सिर्फ एक बार ही मिलेगा। इसके तहत यूजर्स 7,500 रुपये का कैशबैक मिलेगा।
यह ऑफर का लाभ कम से कम 50 रुपए की ट्रांजैक्शन पर ही मिलेगा। इस तरह से हर 10वीं ट्रांजैक्शन होने पर ग्राहकों को 1,350 रुपए कैशबैक मिलेगा और यूजर्स को इसके तहत अधिकतम 7,500 रुपए का कैशबैक मिलेगा। बाता दें कि 10वें ट्रांजैक्शन के 48 घंटों के बाद आपके अकाउंट में कैशबैक की राशि आ जाएगी। इस कैशबैक का यूज आप किसी भी खरीदारी में कर सकते हैं।
इतना ही नहीं Mobikwik ऐप के जरिए भी कैशबैक का लाभ ले सकते हैं। कुछ जगहों पर अगर आप पेट्रोल-डीजल का भुगतान Mobikwik ऐप से करते हैं तो कैशबैक मिलेगा। हालांकि इसके लिए 50 रुपए या उससे ज्यादा का रिचार्ज कराना पड़ेगा। इस ऑफर के तहत यूजर्स को एक महीने में 25% तक का सुपरकैश मिलेगा। इस कैशबैक का यूज ग्राहक दूसरे ट्रांजैक्शन के दौरान कर सकते हैं। ऑफर की वैधता 31 दिसंबर 2018 तक है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो