घर बैठे हो जाएंगे मालामाल, बस आज ही डाउनलोड करें ये Apps

By: Sajan Chauhan

Published On:
Feb, 08 2019 04:08 PM IST

  • अगर आपके पास कोई स्मार्टफोन है तो आप घर बैठे ही बहुत आसानी के साथ पैसे कमा सकते हैं, यहां जानें पैसे कमाने की पूरी तरकीब...

दुनिया में हर कोई चाहता है कि उसके पास खूब सारा धन हो, लेकिन हर किसी का ये सपना सिर्फ सपना ही रह जाता है। अगर आपका भी कोई ऐसा ही सपना है और आप उसे हकीकत में तबदील करना चाहते हैं तो आज हम आपको एक ऐसी तरकीब के बारे में बता रहे हैं, जिसके जरिए आप घर बैठे ही धनवान हो सकते हैं। जी हां शायद अभी आपको इस बात पर यकीन नहीं हो रहा होगा, लेकिन ये बात बिल्कुल सच है। अगर आपके पास कोई स्मार्टफोन है तो ये काम आपके लिए बिल्कुल आसान साबित हो सकता है। आइए जानते हैं कैसे आपका स्मार्टफोन आपको धनवान बना सकता है।

आज का दौर टेक्नोलॉजी का दौर है, जहां लोगों के पास स्मार्टफोन होना आम बात हो गया है। स्मार्टफोन में मौजूद ऐप के जरिए लोग बहुत से ऐसे कार्य जिनके लिए बाहर जाना पड़ता था उन्हें घर बैठे ही कर सकते हैं। जी हां ऑनलाइन कई ऐसी ऐप्स मौजूद हैं, जिनके जरिए आप घर बैठे ही पैसा भी कमा सकते हैं और इसके लिए कोई खास मेहनत करने की भी जरूरत नहीं है। घर पर लोग खाली रहते हैं या अन्य लोग भी खाली समय में ऐप्स के जरिए पैसा कमा सकते हैं...

कीटू ( Keettoo ) आप आज ही अपने स्मार्टफोन में कीटू ऐप डाउनलोड कीजिए। जैसे ही आप ये ऐप अपना स्मार्टफोन में डाउनलोड करते हैं तो ये ऐप एड देखने के लिए नोटिफिकेशन भेजता है और एड देखने पर कीटू एकाउंट में 1 रुपये प्रति एड मिलता है। इस ऐप से पेटीएम और मोबिक्विक को जोड़ कर पैसे को कैश किया जा सकता है। ये ऐप अलग-अलग कंपनियों को एक एड प्लैटफॉर्म से जोड़ता है। इस ऐप में बहुत सी कंपनियों के एड दिखाए जाते हैं। इन एड को देखने पर यूजर को पैसे मिलते हैं।

एमसेंट ( mCent ) आप आज ही अपने स्मार्टफोन में एमसेंट ऐप को डाउनलोड कीजिए। इस ऐप को डाउनलोड करने के बाद कुछ टास्क करने होते हैं, जिनसे पैसे कमाए जा सकते हैं। वहीं इस ऐप को मित्रों के साथ रेफर करने पर पेटीएम कैश भी मिल सकता है। इस से कमाए गए पैसों रिचार्ज कर सकते हैं।

फोप ( Foap ) आप आज ही अपने स्मार्टफोन में इस फोप ऐप को डाउनलोड कीजिए। इस ऐप द्वारा आप फोन से क्लिक की गई फोटोज को बेचकर पैसा कमाया जा सकता है। जैसे ही आप कोई फोटो किसी व्यक्ति को बेचते हैं तो उसके लिए आपको 300-350 रुपये तक मिल सकते हैं। बाद में पैसों को Paypal अकाउंट ट्रांसफर में कर सकते हैं।

Published On:
Feb, 08 2019 04:08 PM IST

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।