इस App के जरिए अपनी गर्लफ्रेंड से करा सकते हैं कोई भी काम

By: Pratima Tripathi

Published On:
Sep, 08 2018 02:30 PM IST

  • इस ऐप के जरिए आप किसी को भी कॉल कर सकते हैं और उसकी इसकी भनक भी नहीं लगेगी कि उसे कॉल कौन कर रहा है।

नई दिल्ली: अगर आप किसी को चाहते हैं लेकिन उसने नाराज होकर आपके मोबाइल नंबर को ब्लॉक कर दिया है या फिर फोन रिसीव नहीं कर रही है। तो ऐसे में परेशान होने की जरूरत नहीं, क्योंकि आज हम आपसे एक ऐसे ऐप की जानकारी साझा करेंगे, जिसके जरिए आप आसानी से सामने वाले को कॉल कर सकते हैं और उसे मना भी सकते हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि जब नंबर ही ब्लॉक है तो कैसे मनाएं...

बता दें कि यह ऐप उस व्यक्ति को कॉल करने में मदद करेगा, लेकिन आपके नंबर की जगह दूसरे नंबर को उसके फोन पर दिखाएगा ।ताकी वो किसी अन्य का नंबर समझ कर कॉल रिसिव कर लें। इसके लिए सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर में जाए और वहां से Test Me Up ऐप को डाउनलोड करें। इसके बाद आप ऐप को साइनअप करेंं। ऐसा करते ही आपका अकाउंट क्रिएट हो जाएगा।

यह भी पढ़ें- मुकेश अंबानी ने Jio की दूसरी सालगिरह पर यूजर्स को दिया ये बड़ा तोहफा

इस ऐप के शुरू होते ही पांच मिनट का फ्री कॉल मिलेगा। ऐप में नीचे की तरफ कीपैड दिया गया है, जिसकी मदद से आप जिसे कॉल करना चाहते हैं उसका नंबर डायल कर सकते हैं। इसके बाद जैसे ही दूसरे व्यक्ति के मोबाइल पर कॉल जाएगा उसे आपके नंबर की जगह कोई और नंबर दिखने लगेगा, जिसे वो नहीं पहचान पाएगी कि यह नंबर किसका है और वो रिसीव कर लेगी।

इस ऐप के जरिए आप आसानी से उससे बात कर सकेंगे और अपनी दिल की बात कह सकेंगे। बता दें कि अगर आप अपने दोस्तों को यह ऐप शेयर करेंगे तो आपके अकाउंट में पांच-पांच मिनट की फ्री कॉलिंग बढ़ती जाएगी। तो देर किस बात कि आज ही इस ऐप को डाउनलोड करें और नाराज गर्लफ्रेंड, बॉयफ्रेंड, दोस्त या फिर परिवार में किसी भी रुठे सदस्य को मनाने के लिए कॉल करें।

Published On:
Sep, 08 2018 02:30 PM IST