scriptगर्लफ्रेंड के Whatsapp को ऐसे करें हैक, नहीं लगेगी भनक | how to hack your girlfriend whatsapp account | Patrika News

गर्लफ्रेंड के Whatsapp को ऐसे करें हैक, नहीं लगेगी भनक

locationनई दिल्लीPublished: Sep 05, 2018 10:20:05 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

आज हम आपको ऐसी ट्रिक बताएंगे, जिसकी मदद से आप आसानी से अपनी गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड के चैट को हैक करके पढ़ सकते हैं।

whatsapp

गर्लफ्रेंड के Whatsapp को ऐसे करें हैक, नहीं लगेगी भनक

नई दिल्ली : WhatsApp के आ जाने के बाद लोगों की दुनिया इसमें ही सिमट कर रह गयी हो। किसी के पास अपनों के लिए ही मानों टाइम नहीं रह गया है। यही वजह है कि Whatsapp कई बार दो चाहने वालों, परिवार वालों या फिर दस्तों के बीच लड़ाई का जरिया बन जाता है। ऐसे में आज हम आपको ऐसी ट्रिक बताएंगे, जिसकी मदद से आप आसानी से अपनी गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड के चैट को हैक करके पढ़ सकते हैं, जिसकी भनक भी सामने वाले को नहीं लगेगी। यानी आप सामने वाले का Whatsapp अकाउंट हैक कर सकते हैं।
इसके लिए सबसे पहले प्ले स्टोर में जाएं और वहां पर Parallel space नाम के ऐप को डाउनलोड करें। इसके बाद इसे ओपेन करें । ऐसा करते ही आपको कई ऐप दिखायी देंगे, लेकिन जिसे आप आपने फोन में दो बार यूज करना चाहते है उसपर ही क्लिक करेंं। जैसे अगर किसी का Whatsapp हैक करना है तो उसपर क्लिक करें। ऐसा करते ही Whatsapp ओपेन हो जाए।
इसके बाद आपको जिसका अकाउंट हैक करना है उसका मोबाइल नंबर इसमें एंटर करके लॉगिंग करें और फिर ओके के ऑप्शन को क्लिक करें। इस दौरान वेरिफाई के लिए एक कोड मांगेगा, जिसे यहां एंटर करना है। अब आप सोच रहें होंगे कि कोड कैसे देंगे, जबकि हम तो किसी दूसरे का नंबर Whatsapp हैक करने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं। तो ऐसे में नीचे की ओर दो ऑप्शन दिखेंगे, जिसमे से कॉल मी के ऑप्शन पर क्लिक करेंं। ऐसे करते ही उसका कॉल फॉरवर्ड हो कर आपके फोन पर आए और इस दौरान आपको कोड पता चल जाएगा। फिर उस कोड को वहां डाले। ऐसा करते ही आपके फोन में अकाउंट ओपेन हो जाएगा। इसके बाद आप उस व्यक्ति का नाम और डीपी लगा कर उसके अकाउंट से चैट कर सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो