script

अब Paytm के इन यूजर्स को मिल सकेगा क्रेडिट कार्ड, जानें क्या आप भी हैं इस लिस्ट में

locationनई दिल्लीPublished: May 16, 2019 04:43:46 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

इस क्राइटेरिया के तहत मिलेगा Paytm First Credit Card
इस कार्ड के लिए आपको चुकाने होंगे हर महीने 500 रुपये
यूजर्स को मिलेगा अनलिमिटेड 1% कैशबैक का फायदा

 

card

अब Paytm के इन यूजर्स को मिल सकेगा क्रेडिट कार्ड, जानें क्या आप भी हैं इस लिस्ट में

नई दिल्ली: ई-कॉमर्स साइट पेटीएम ( Paytm ) ने अपने पहले क्रेडिट कार्ड को बीते बुधवार को लॉन्च कर दिया है। इसके लिए कंपनी ने सिटी ( City ) बैंक के साथ साझेदारी की है। बता दें कंपनी पहले से ही अपने यूजर्स को डेबिट कार्ड प्रोवाइड करा रही है लेकिन इसका इस्तेमाल सिर्फ भारत में ही किया जा सकता है। वहीं, Paytm First Card का इस्तेमाल भारत सहित दूसरे देशों में वैध होगा। तो आइए जानते हैं किन यूजर्स को मिलेगा ये कार्ड।

पेटीएम ने सिटी बैंक के साथ मिल कर एक क्राइटेरिया तैयार किया है। इस तहत कंपनी कुछ यूजर्स की पहचान करेगी और ये तय करेगी कि क्रेडिट कार्ड दिया जा सकता है या नहीं। मतलब आपकी कंपनी के साथ क्रेडिट हिस्ट्री जैसी भी हो आपको क्रेडिट कार्ड मिल सकता है। Paytm First Credit Card देने के लिए कंपनी रेगुलर कस्टमर के यूसेज के आधार पर यह तय करेगी की किसे क्रेडिट कार्ड दिया जाएगा।

पेटीएम यूजर्स इस कार्ड के लिए पेटीएम ऐप पर अप्लाई कर सकते हैं। यूजर्स इस क्रेडिट कार्ड के पासबुक के जरिए ऑफर को आसानी से ट्रैक कर सकते हैं। कंपनी की माने तो इस कार्ड पर यूजर्स को अनलिमिटेड 1% कैशबैक मिलेगा। इस कैशबैक को हर महीने क्रेडिट कार्ड में डाल दिया जाएगा। इतना ही नहीं इस कार्ड पर कंपनी की तरफ से 10,000 रुपये तक का प्रोमोकोड मिलेगा। लेकिन इसके लिए आपको इस कार्ड से कम से कम 10,000 रुपये खर्च करने होंगे।

इस क्रेडिट कार्ड के लिए आपको हर महीने 500 रुपये चुकाने होंगे। लेकिन अगर आप एक साल में 50,000 रुपये या इससे अधिक की शॉपिंग करते हैं तो आपको किसी भी प्रकार का कोई चार्ज नहीं देना होगा। इस क्रेडिट कार्ड को सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि इंनटरनेशनल भी इस्तेमाल किया जा सकता है। बता दें इस कार्ड के जरिए आप शॉपिंग और बिल पेमेंट्स कर सकेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो