script

Flipkart Republic Day सेल शुरू, स्मार्टफोन्स के अलावा इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट

locationनई दिल्लीPublished: Jan 20, 2019 12:15:09 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

इस सेल के दौरान मिल रहे टॉप ऑफर्स की बात करें तो Realme C1 के 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 22% छूट के साथ 6,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

flipkart

Flipkart Republic Day सेल शुरू, स्मार्टफोन्स के अलावा इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट

नई दिल्ली: दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart की रिपब्लिक डे सेल की शुरुआत आज यानी 20 जनवरी से हो चुकी है। कंपनी की यह सेल 20 जनवरी से लेकर 22 जनवरी तक चलेगी। तीन दिनों तक चलने वाले इस सेल में ग्राहक स्मार्टफोन्स के लेकर कई प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं।
यह भी पढ़ें

आज पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध होगा Honor 10 lite, मिलेंगे ये बड़े ऑफर्स

स्मार्टफोन्स ऑफर्स

इस सेल के दौरान मिल रहे टॉप ऑफर्स की बात करें तो realme c1 के 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 22% छूट के साथ 6,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह हैंडसेट डुअल रियर कैमरा और फेस अनलॉक फीचर्स के साथ आता है। इसके अलावा Nokia 6.1, oppo f9 को भी शानदार डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकता है। साथ ही ग्राहक Xiaomi , Samsung और google जैसे कंपनियों के स्मार्टफोन्स को भी अच्छी छूट के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा अगर ग्राहक एसबीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड से भुगतान करते हैं तो उन्हें 10% की अतिरिक्त छूट मिलेगी।
यह भी पढ़ें

Nike के इस स्मार्ट जूते को स्मार्टफोन से कर सकेंगे कंट्रोल, ख़ासियत जान कर रह जाएंगे दंग

80 प्रतिशत तक की छूट

फ्लिपकार्ट पर चल रहे सेल में ग्राहक Acer , Dell और Asus के लैपटॉप को भी अच्छी छूट और ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं। कंपनी की इस सेल में Mi LED Smart TV 4A Pro और Mi LED Smart TV 4X Pro को भी पहले से सस्ती कीमत में खरीदा जा सकता है। टीवी पर मिलने वाले ऑफर्स का फायदा ग्राहक आज दोपहर 12 बजे से उठा सकते हैं। इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स के अलावा यहां फैशन के समान पर भी 40 से 80% की छूट दी जा रही है। साथ ही सबसे ज्यादा 80% तक के डिस्काउंट के साथ फर्नीचर के प्रोडक्ट्स को सेल में उपलब्ध कराया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो