scriptअमेजन ग्रेट इंडियन सेल 21 से शुरू, ऐसे लोग 1 दिन पहले खरीद सकेंगे सामान! | Amazon Great Indian Sale with discounts starts from 21 September | Patrika News

अमेजन ग्रेट इंडियन सेल 21 से शुरू, ऐसे लोग 1 दिन पहले खरीद सकेंगे सामान!

Published: Sep 15, 2017 03:27:37 pm

Submitted by:

Anil Kumar

अमेजन इंडिया की ‘ग्रेट इंडिया फेस्टिवल’ सेल 21 सितंबर से शुरू हो रही है

Amazon great Indian sale

Amazon great Indian sale

अमेजन इंडिया अपनी वेबसाइट पर इसबार भी आॅनलाइन सेल ‘ग्रेट इंडिया फेस्टिवल’ सेल शुरू करने जा रही है। कंपनी की ओर से महा सेल का आयोजन 21 सितंबर से 24 सितंबर तक किया जा रहा है। इसमें ग्राहकों को कई सामानों पर बड़ी छूट के साथ ही आकर्षक आॅफर दिए जा रहे हैं। कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक यह सेल 20 सितंबर को उसके प्राइम मेंबर्स के लिए दोपहर 12 बजे से शुरू की जाएगी। इस बारे में अमेजन इंडिया के उपाध्यक्ष मनीष तिवारी ने कहा है कि उनके ग्राहक त्योहारों की तैयारियों में जुटे हैं, ऐसे में कंपनी उनके लिए भारत के सबसे बड़े ब्रांड्स के साथ ब्लॉकबस्टर डील्स लेकर आई है।

 

इन समानों की है छूट के साथ बिक्री
अमेजन ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल में स्मार्टफोन्स, टैबलेट्स, लैपटॉप्स, कंप्यूटर्स, एयर कंडीशनर्स, वॉशिंग मशीन्स, रेफ्रिजेटर्स, कपड़े, फैशन एक्सेसरीज, ब्यूटी और मेकअप, पर्सनर केयर, बुक्स, बेबी उत्पाद, खिलौने, जूते, पालतू पशुओं के लिए उत्पाद, खाद्य पदार्थ, बागवानी के सामानों आदि पर आकर्षक छूट दी जा रही है।

 

इन पर है बड़ी छूट और आकर्षक आॅफर्स
खबर है कि अमेजन इंडिया की ओर से इस सेल में स्मार्टफोन्स 40% तक की छूट के साथ बेचे जा रहे हैं जिनमें एपल, सैमसंग, वनप्लस जैसे मशहूर ब्रैंड शामिल है। इसके अलावा लैपटॉप 20%, टीवी 40% और कैमरे 55% तक की छूट के साथ बेचे जा रहे हैं। इसके अलावा अमेजन ने 11 बैंकों के साथ टाईअप करके ईएमआई स्कीम भी जारी की है जिसकी अवधि 6 महीनों तक की है। साथ ही बजाज फिनसर्व से भी टाईअप किया है। इसके अलावा hdfc बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 10% तक का कैशबैक आॅफर भी दिया जा रहा है।

 

इन ग्राहकों को पहले मिलेगा मौका
गौरतलब है कि इससे पहले भी अमेजन कई बार इस तरह की सेल का आयोजन कर चुकी है। ऐसे में जो लोग इसके प्राइम मेंबर बन चुके हैं उन्हें पहले और ज्यादा डिस्काउंट आॅफर्स के साथ शॉपिंग करने का मौका मिलेगा। अमेजन की यह सेल वैसे तो 21 सितंबर से शुरू होगी, लेकिन इसके प्राइम मेंबर्स के लिए 20 सितंबर को ही 12 बजे से शुरू होगी। इसमें प्राइम मेंबर्स अपनी पसंद के प्रोडक्ट्स आकर्षक आॅफर्स के साथ ले सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो