गर्भ में थे जुड़वां बच्चे, डिलीवरी से पहले फिर प्रेग्नेंट हो गई महिला, डॉक्टर भी हो गए हैरान!

नई दिल्ली। जुड़वा बच्चों के बारे में तो हम सभी ने काफी सुना है। इतना ही नही किसी जगह तो 3 से अधिक बच्चों के जनम् होने की बातें भी सामने आई है लेकिन गर्भधारण करने के बाद फिर गर्भवती हो जाए तो यह बात हजम नही हो पाती है। पर यह मामला अमेरिका में एक महिला के साथ हुआ है। दरअसल इस महिला के गर्भ में पहले जुड़वां बच्चे थे और गर्भधारण के एक हफ्ते बाद उन्हें पता चला कि वे तीसरा बच्चा भी कंसीव करने जा रही हैं। टिकटॉक पर चर्चित इस महिला ने इस सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी अपने फैंस को दी। उनका ये वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है।

इस महिला ने अपने वीडियो में बताया कि यह सुपर फिटीशन का केस है। ये केस काफी कम पाए जाते है जिसमें कोई महीला पहले से कॉन्सेप्ट के बाद कुछ दिनों के अंतराल में दूसरी बार प्रेंग्नेंट होने में कामयाब हो जाए। हैं। इस महिला ने कहा कि मैं काफी खुश हूं कि अब मै एक साथ तीन बच्चों का मां बनने जा रही हूं। ये मेरी पहली और आखिरी प्रेग्नेंसी होगी।

उन्होंने बताया कि और 'ये तीसरा बच्चा हेल्दी रेट पर ग्रो कर रहा है और सभी मानकों पर खरा उतर रहा है.' उनके इस क्लिप को अब तक टिकटॉक पर 50 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।

टिकटॉक स्टार रही यह महिला अब तीसरे बच्चो को लेकर भी काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा- 'हम पेरेंट्स बनना चाहते थे और हम खुशकिस्मत हैं कि एक साथ तीन बच्चे हमारी जिंदगी में आ रहे हैं। मैं थोड़ा नर्वस हूं लेकिन काफी उत्साहित भी हूं. मैं अभी काफी मिश्रित भावनाओं से गुजर रही हूं।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।