scriptघर से एक किलोमीटर दूर इजरायली छात्रा की हत्या, बहन से कर रही थी वीडियो चैट | Student from israel murdered during video chat with her sister in Australia | Patrika News

घर से एक किलोमीटर दूर इजरायली छात्रा की हत्या, बहन से कर रही थी वीडियो चैट

Published: Jan 18, 2019 01:21:56 pm

Submitted by:

Shweta Singh

बहन से वीडियो चैट के दौरान उसपर ट्राम से उतरने के बाद अचानक से हमला किया गया, जिसमें उसकी मौत हो गई।

Student from israel murdered during video chat with her sister in Australia

घर से एक किलोमीटर दूर इजरायली छात्रा की हत्या, बहन से कर रही थी वीडियो चैट

कैनबेरा। ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न शहर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। वहां एक इजारायली छात्रा की बेरहमी से हत्या कर दी गई। ये वारदात उस वक्त सामने आया जब छात्रा अपनी बहन के साथ वीडियो चैट कर रही थी। इस घटना के बारे में पुलिस ने गुरुवार को जानकारी दी।

एक राहगीर को मिला शव

ऑस्ट्रेलियन ब्रॉडकास्टिंग कार्पोरेशन की रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित लड़की शंघाई यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली अरबी-इजरायली छात्रा थी। अइया मासर्वे नाम की इस लड़की पर बुधवार सुबह हमला कर दिया गया। जानकारी के मुताबिक उसका शव उत्तरी उपनगर बुंडूरा में ट्राम स्टॉप पर एक राहगीर को मिला।

शो देखकर लौट रही थी छात्रा

मामले की जांच करनेवाले अधिकारियों का मानना है कि उसपर 86 नंबर की ट्राम से उतरने के बाद अचानक से हमला किया गया, जिसमें उसकी मौत हो गई। ये हमला उसके घर से मात्र एक किलोमीटर की दूरी पर किया गया। बताया जा रहा है कि उस वक्त वो उत्तरी मेलबर्न में ‘द कॉमिक्स लाउंज’ शो देखकर लौट रही थी।

दुष्कर्म की संभावना की भी जांच कर रही है पुलिस

घटना के बारे में जानकारी देते हुए जासूस पुलिस निरीक्षक एंड्र्यू स्टांपर ने कहा कि मासर्वे बुधवार को रात लगभग 12.10 बजे अपनी बहन जो कि दूसरे देश में रह रही है उससे बात कर रही थी, तभी किसी ने उस पर हमला दिया। उन्होंने कहा कि हमले होने के बाद उसका फोन गिर गया जिससे वह अपनी बहन से दोबारा संपर्क नहीं कर सकी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और साथ ही लड़की की हत्या से पहले उसके साथ दुष्कर्म की संभावना की भी जांच कर रही है।

 

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो