scriptइमरान की पूर्व पत्नी की किताब से सहमी पार्टी, कानूनी कार्रवाई की दी धमकी | Party afraid Imiran's ex-wife's book | Patrika News

इमरान की पूर्व पत्नी की किताब से सहमी पार्टी, कानूनी कार्रवाई की दी धमकी

locationनई दिल्लीPublished: Jun 03, 2018 12:36:24 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

इमरान की पूर्व पत्नी की किताब बाजार में आने को तैयार, चुनावी समय में मचा सकती है बवाल।

imran

इमरान की पूर्व पत्नी की किताब से सहमी पार्टी, कानूनी कार्रवाई की दी धमकी

लाहौर। लंदन स्थित कारोबारी ने इमरान खान की पूर्व पत्नी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की धमकी दी है। इमारन की पार्टी से जुड़े जुल्फ बुखारी का कहना है कि वह इस मामले में किसी भी हद तक जाकर रेहम खान को सजा दिलाएंगे। दरअसल, इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने अपनी आपबीती पर एक किताब लिखी है। इस किताब के बाजार में आने की खबरों ने पार्टी में बेचैनी बढ़ा दी है। यह किताब पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के चेयरमैन इमारन खान और रेहम खान के विवाह के आसपास घूमती है। कुछ दिनों पहले इस किताब के कुछ अंश ऑनलाइन लीक हो गए थे। माना जा रहा है कि इसे लेकर पार्टी के कार्यकर्ता काफी निराश हैं और वे इस किताब को किसी भी हालत में बाजार में आने से रोकना चाहते हैं।
पाकिस्तान आम चुनाव: नई सरकार के गठन में 4.6 करोड़ युवा मतदाता निभाएंगे निर्णायक भूमिका, जुलाई के अंत में हो सकते हैं चुनाव

पाक में चुनाव का ऐलान

पाकिस्तान में आम चुनाव का ऐलान हो चुका है। 25 जुलाई से चुनाव होने हैं। ऐसे समय में पीटीआई अपने नेता को बदनाम नहीं होने देना चाहती है। इस बार इमारन की पार्टी बेहतर प्रदर्शन की आस लगाए बैठी है। उसकों विश्वास है कि वह अच्छा प्रदर्शन करके सत्ता में अहम जिम्मेदारी निभाएगी। मगर रेहम की किताब पार्टी के मसूबे पर पानी फेर सकती है। पीटीआई सूत्रों के अनुसार इमरान और कुछ अन्य पार्टी के नेताओं ने रेहम की किताब ऑनलाइन लीक होने पर एक बैठक आयोजित की थी। इस दौरान पार्टी ने पुस्तक की सामग्री को लेकर रेहम के खिलाफ कार्रवाई का मन बनाया हैै।पार्टी के सदस्यों ने ट्वीट कर रेहम की निंदा की है।
पाकिस्तान: आम चुनाव के लिए राष्ट्रपति ने दी मंजूरी, 25 जुलाई को होंगे मतदान

रेहम ने लगाए थे कई आरोप

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शादी टूटने के बाद रेहम ने इमरान पर आरोप लगाए थे कि वे सिर्फ उन्हें रसोई में देखना पसंद करते थे। वे चाहते थे कि रेहम बाहर नजर न आए। रेहम का कहना था कि उन्हें और उनकी बेटी को लगातार दबाया जाता था। रेहम ने कहा कि उनका करियर लगातार समस्या बन रहा था, विशेषकर तब से जब से वह पेशावर में सड़कों पर रहने वाले बच्चों की एंबेसडर बनी। रेहम ने कहा कि उन्होंने हितों के टकराव से बचने के लिए अपना टेलीविजन शो छोड़ दिया और कई महीनों तक काम नहीं किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो