scriptमेलबर्न: पत्नी ने पहनी थी ऐसी ड्रेस देखकर कांप गया पति, खुद को बचाने के लिए तोड़ दिए पैर | Australian man hits his wife after he mistakes her stockings for a snake | Patrika News

मेलबर्न: पत्नी ने पहनी थी ऐसी ड्रेस देखकर कांप गया पति, खुद को बचाने के लिए तोड़ दिए पैर

Published: Jan 04, 2019 01:32:09 pm

Submitted by:

Shweta Singh

कुछ देर बाद असलियत सामने आने पर पति को बेहद पछतावा हुआ। उसने जल्द से अपनी बीवी को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है।

Australian man hits his wife after he mistakes her stockings for a snake

मेलबर्न: पत्नी ने पहनी थी ऐसी ड्रेस देखकर कांप गया पति, खुद को बचाने के लिए तोड़ दिए पैर

मेलबर्न। आपने कई बार सुना होगा ‘फैशन के इस दौर में गारंटी की इच्छा न करें’, लेकिन किसे पता था कि ये कहावत कपड़ों की क्वालिटी और दाम के लिए ही नहीं बल्कि आपकी जान के लिए भी सही साबित हो सकती है। असल में ये लाइन ऑस्ट्रेलिया में सही साबित हुई है, जहां एक महिला को उसके अतरंगी फैशन के कारण पैर तुड़वाना पड़ा।

असलियत सामने आने पर पति को बेहद पछतावा

मेलबर्न शहर में रहने वाली इस महिला ने ऐसी अजीबो-गरीब ड्रेस पहनी थी कि उसके देखते ही उसका पति डर गया और खुद को बचाने के लिए उसने पत्नी पर ऐसा वार किया कि महिला के पैर ही टूट गए। हालांकि कुछ देर बाद असलियत सामने आने पर पति को बेहद पछतावा हुआ। उसने जल्द से अपनी बीवी को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है।

महिला ने पहने थे सांप जैसे स्टॉकिंग्स

जैसा कि इस तस्वीर में आपने देखा महिला ने ऐसी स्टॉकिंग्स पहन रखी थी, जिसे पहली नजर में देखकर आपको भी ऐसा भ्रम होगा की दो सांप आपस में लिपटे हैं। महिला ने ये स्टॉकिंग्स रात को सोते समय पहने थे। अपने पति के इंतजार में वो चादर के बाहर ही पैर फैलाकर सो गई थी। रात को जब उसका पति घर में दाखिल हुआ तो उसे सांप दिखाई दिया। कमरे में अंधेरा होने के कारण उसे पत्नी के पैर सांप जैसे लगे, बस फिर क्या था उसने न आव देखा न ताव फौरन दरवाजे के पास रखे बेसबॉल बैट से तुरंत पत्नी के पैर पर दे मारा। बैट पड़ते ही जब महिला चिल्लाई तो पति को एहसास हुआ कि उसने अनजाने में अपनी पत्नी के पांव पर वार कर दिया है। पति तुरंत उसे अस्पताल लेकर पहुंचा,जहां उसका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि महिला के पांव में गंभीर चोटें आई हैं।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो