scriptकेंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने किया ‘जलाओ एक दीया राम मंदिर के नाम का’ अभियान का आगाज, जलाए 5 हजार दीए | Vijay goel launched a Jalao Ek Diya RamMandir Ke Naamka campaign | Patrika News

केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने किया ‘जलाओ एक दीया राम मंदिर के नाम का’ अभियान का आगाज, जलाए 5 हजार दीए

locationनई दिल्लीPublished: Nov 04, 2018 11:12:56 am

Submitted by:

Saif Ur Rehman

विजय गोयल ने दीए जलाकर राम मंदिर के निर्माण के लिए प्रतिबद्धता जताने की लोगों से अपील की।

VIJAY GOEL

केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने किया ‘जलाओ एक दिया राम मंदिर के नाम का’ अभियान का आगाज, जलाए 5,000 दिए

नई दिल्ली। 2019 लोकसभा चुनावों में अब कुछ ही महीनों का वक्त बचा है। ऐसे में अयोध्या विवाद भी सुर्खियों में बना हुआ है। राम मंदिर निर्माण को लेकर राजनैतिक बयानबाजी की जा रही है, कार्यक्रम भी चलाए जा रहे हैं। इस बीच शनिवार को केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने ‘जलाओ एक दीया राम मंदिर के नाम का’ अभियान की शुरुआत की। अभियान के तहत उन्होंने 5,000 दिए भी जलाए। यह अभियान 4 नवंबर से 7 नवंबर तक चलेगा। उनके घर पर हुए कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री प्रसाद शुक्ला, किरन रिजिजू और पीपी चौधरी भी शामिल हुए। अभियान के आगाज के साथ ही एक हैशटैग #JalaoEkDiyaRamMandirKeNaamKa भी जारी किया।
विजय गोयल ने बताया कि अभियान 3 नवंबर से 7 नवंबर दिवाली तक चलेगा। गोयल ने कहा इस हैशटैग के जरिए देश के करोड़ों लोगों की भावनाओं को उजागर किया जाएगा ताकि सभी लोग इस विषय पर ए्क्शन लें। उन्होंने दीए जलाकर राम मंदिर के निर्माण के लिए प्रतिबद्धता जताने की लोगों से अपील की।
केजरीवाल सरकार ने मनोज तिवारी को सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन कार्यक्रम के लिए नहीं भेजा आमंत्रण

https://twitter.com/hashtag/JalaoEkDiyaRamMandirKeNaam?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इस संदर्भ में उन्होंने कई ट्वीटस भी किए। एक ट्वीट्स में उन्होंने कहा कि मैं मेरे सभी मित्रों और हितैषियों का ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूं जिन्होने मेरे निवास स्थान पर पहुंच कर श्री राम के भव्य मंदिर के निर्माण के लिए दीया प्रज्वलित किया। इस दीवाली #JalaoEkDiyaRamMandirKeNaamka
केंद्रीय मंत्री पीपी चौधरी का राम मंदिर पर बयान: न्यायिक फैसले में देरी होती है तो कानून बन सकता है

GOEL
‘न्यायिक फैसले में देरी होती है तो कानून बन सकता है’

‘जलाओ एक दीया राम मंदिर के नाम’ का कार्यक्रम में पी पी चौधरी शामिल हुए। इस अवसर पर उन्होंने बयान दिया कि राम मंदिर का निर्माण होना चाहिए, मामला अभी सुप्रीम कोर्ट में है और हम जल्दी इस पर फैसला चाहते हैं। मैं सरकार के बारे में कुछ कह नहीं सकता लेकिन मेरी निजी राय है कि अगर न्यायिक फैसले में विलंब हो तो कानून बन सकता है। वहीं केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने भी राम मंदिर निर्माण को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा कि राम मंदिर आंदोलन में मैं शामिल हुई और इसका मुझे गर्व है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण की शुरुआत के लिए जिस भी तरह की जरूरत हो मैं उसके लिए तैयार हूं।
https://twitter.com/hashtag/JalaoEkDiyaRamMandirKeNaamka?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो