scriptउत्तराखंड: यात्रियों से भरी बस गहरी खाई में गिरी, 20 से ज्यादा मुसाफिर थे सवार | Uttarakhand: A bus carrying more than 20 passengers falls in a gorge | Patrika News

उत्तराखंड: यात्रियों से भरी बस गहरी खाई में गिरी, 20 से ज्यादा मुसाफिर थे सवार

locationनई दिल्लीPublished: Nov 18, 2018 02:07:03 pm

Submitted by:

Saif Ur Rehman

खाई में गिरी बस में बीस से ज्यादा लोग सवार हैं।

Road accident

मिर्जापुर में सड़क हादसा

देहरादून। उत्तराखंड में एक बस गहरी खाई में गिर गई। बस पर बीस लोग से ज्यादा सवार थे। बस निजी कंपनी की बताई जा रही है।

पंजाब: अमृतसर के निरंकारी भवन में धमाका, दो बाइकसवारों ने ग्रेनेड से किया हमला, तीन लोगों की मौत
कई लोगों को खाई से निकाला गया

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उत्तरकाशी के बड़कोट से जा रही निजी कंपनी की बस डामटा के पास गहरी खाई में जा गिरी। बस में करीब बीस लोग सवार थे। खाई से लोगों को बाहर निकाला जा रहा है। अभी तक दस घायलों को खाई से निकाल लिया गया है।
तितली के बाद आया गाजा और फिर रुलाएगा ‘फानी’, जानिए नाम के पीछे की तूफानी कहानी

नियंत्रण खो बैठा चालक

खबरों के अनुसार, डामटा पहुंचने से तीन किलोमीटर पहले किमथात में बस का ड्राईवर संतुलन खो बैठा और बस करीब डेढ़ सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे की सूचना पर डामटा और नौगांव पुलिस मौके पर पहुंची। स्थानीय ग्रामीणों के साथ मिलकर पुलिस ने लोगों को बाहर निकालने का अभियान शुरू किया। बताया जा रहा है कि गहरी खाई में गिरकर बस यमुना नदी के किनारे पहुंच गई। खाई से घायलों को बाहर निकालकर पास के अस्पताल पहुंचाया गया है। अभी अन्य लोगों की तलाश जारी है।
https://twitter.com/hashtag/Uttarakhand?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
45 लोगों की हुई मौत

उत्तराखंड में जून में एक बस के खाई में गिरने से बड़ा हादसा हो गया था। पौड़ी में एक यात्रियों से भरी बस खाई में गिर गई। हादसे में 45 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से हुए। बस बमणीकोण से धूमाकोट आ रही थी। तभी बस का संतुलन बिगड़ा और वह 400 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया। घायलों को खाई से निकालकर हॉस्पिटल पहुंचाया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो