scriptश्रीनगर: पंथा चौक के पास फिर आतंकी हमला, 5 बीएसएफ जवान घायल | Terrorists attack BSF vehicle at Pantha Chowk five jawan injured | Patrika News
विविध भारत

श्रीनगर: पंथा चौक के पास फिर आतंकी हमला, 5 बीएसएफ जवान घायल

आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। जम्मू कश्मीर में लगातार सुरक्षाबलों को निशाना बना रहे हैं।

नई दिल्लीOct 29, 2018 / 08:01 pm

Prashant Jha

pantha chowk terror attack

श्रीनगर: पंथा चौक के पास फिर आतंकी हमला, 5 बीएसएफ जवान घायल

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की नापाक करतूत जारी है। सोमवार को आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर एक बार फिर हमला बोला है। श्रीनगर के पंथा चौक में बीएसएफ जवानों की गाड़ी पर फायरिंग की । इसमें पांच जवान घायल हो गए हैं। घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस हमले के बाद श्रीनगर में सेना ने बड़े स्तर पर तलाशी अभियान शुरू किए हैं। CRPF के आईजी रवि दीप सिंह ने कहा कि शाम 6 बजे पंथा चौक के पास हमला हुआ है। हमले में चार से पांच जवान घायल हुए हैं।
https://twitter.com/hashtag/JammuAndKashmir?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सुरक्षाबलों ने की जवाबी कार्रवाई

बताया जा रहा है कि बीएसएफ के कुछ जवान सोमवार की शाम जम्मू-श्रीनगर हाइवे के पास से पंथाचौक होते हुए श्रीनगर शहर आ रहे थे। इसी दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों के वाहन पर फायरिंग कर दी। इस हमले के बाद बीएसएफ के जवानों ने भी हमलावरों पर जवाबी कार्रवाई की। घटना के बाद से इलाके में सुरक्षा व्यवस्था तेज कर दी गई है। सूत्रों के मुताबिक पंथा चौक के पास आतंकी पहले भी हमला कर चुके हैं। पिछले साल आतंकियों ने पंथाचौक पर सीआरपीएफ के एक काफिले पर हमला किया था। इस हमले में सीआरपीएफ के दो जवान शहीद हुए थे।

भारतीय सेना ने पाक के उड़ाए कैंप और लॉंचिंग पैड

गौरतलब है कि भारतीय सेना ने एलओसी पार कर पाकिस्तानी ठिकानों को निशाना बनाते हुए कई बंकर और लॉन्चिंग पैड को ध्वस्त किए हैं। साथ ही पुंछ सेक्टर के पास पाकिस्तानी सेना के प्रशासनिक हेडक्वार्टर को भारतीय सेना ने निशाना बनाया है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने इसका एक वीडियो जारी किया है, जिसमें इंडियन आर्मी के द्वारा किए गए हवाई हमले दिखाई दे रहे हैं। इंडियन आर्मी ने पुंछ के मेंढर सेक्टर में ये कार्रवाई की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये लॉन्चिंग पैड हजीरा और रावलकोट सेक्टर में मौजूद हैं, जिन्हें भारतीय सेना ने ध्वस्त कर दिया है।

Home / Miscellenous India / श्रीनगर: पंथा चौक के पास फिर आतंकी हमला, 5 बीएसएफ जवान घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो