script‘मान गए तेज प्रताप, वापस लेंगे तलाक की अर्जी, सामने आई यह नई बात’ | tej pratap may be cancel talaq | Patrika News

‘मान गए तेज प्रताप, वापस लेंगे तलाक की अर्जी, सामने आई यह नई बात’

locationनई दिल्लीPublished: Nov 21, 2018 04:14:19 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

तेज प्रताप अब तलाक पर पुनर्विचार कर सकते हैं।

tej pratap

‘मान गए तेज प्रताप, वापस लेंगे तलाक की अर्जी, सामने आई यह नई बात’

नई दिल्ली। पिछले कुछ समय से लालू प्रसाद के बड़े बेटे सुर्खियों में हैं। क्योंकि, उन्होंने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से अचानक तलाक लेने का ऐलान कर दिया। इस ऐलान के बाद से लालू प्रसाद के परिवार में घमासान मचा हुआ है। कई खुलासे हुए, कई सच्चाई सामने आई। साथ ही तेज प्रताप ने अपनी पत्नी पर काफी गंभीर आरोप भी लगाए। लेकिन, अब यह मामला जल्द ही शांत होने वाला है। क्योंकि, तेज प्रताप को लेकर नया खुलासा हुआ है।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तलाक को लेकर तेज प्रताप ने नरमी दिखानी शुरू कर दी। परिवारवालों की लगातार कोशिशों के बाद उनके रुख में बदलावा आया है। कहा यहां तक जा रहा है कि तेज प्रताप अपनी तलाक की अर्जी वापस ले सकते हैं। इतना नहीं इस मामले पर वो पुनर्विचार कर सकते हैं। इतना ही नहीं 23 नवंबर के बाद तेज प्रताप पटना स्थित अपने घर कभी भी लौट सकते हैं।
दिल्ली में राबड़ी देवी से मुलाकात के बाद बदला मन!

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शनिवार को राबड़ी देवी दिल्ली आई थीं। इस दौरान राबड़ी देवी और तेज प्रताप की मुलाकात हुई। कहा जा रहा है कि इस मुलाकात के बाद ही तेज प्रताप का मन बदला है और तलाक वाले मामले पर नरमी दिखा रहे हैं। इतना ही नहीं इस मुलाकात के बाद ही यह खबर आई है कि वो इस मामले पर पुनर्विचार कर सकते हैं। क्योंकि, राबड़ी देवी ने पटना लौटते ही कहा था कि तेज प्रताप मेरा बेटा है और जल्द ही वो मान जाएगा। इसके बाद तेज प्रताप के दोस्त लक्ष्मण प्रसाद भी तेज प्रताप के हवाले से कहा था कि कार्तिक माह के बाद वो पटना लौट जाएंगे। इतना ही नहीं तेज प्रताप ने यह कहा था कि वो कि अपने घरवालों से लगातार संपर्क में हैं। जबकि, पहले उन्होंने कहा था कि घरवाले मेरा साथ नहीं दे रहे हैं। फिलहाल, वो मथुरा-वृंदावन में लगातार पूजा-अर्चना कर रहे हैं। अब देखना यह है कि वो कब अपने घर लौटते हैं। साथ ही तलाक की अर्जी वापस लेते हैं या फिर 29 नवंबर को सुनवाई के दौरान कोर्ट पहुंचते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो