scriptकब्र से लाश निकलवा रहा था डीएम, कुछ ऐसा निकला आप भी रह जाएंगे दंग | something came out from the grave like that would leave you | Patrika News

कब्र से लाश निकलवा रहा था डीएम, कुछ ऐसा निकला आप भी रह जाएंगे दंग

locationनई दिल्लीPublished: Nov 16, 2017 12:28:34 pm

Submitted by:

Ravi Gupta

लाश की जगह कुछ ऐसा निकल गया जिसे देखते साथ ही डॉ. बोले इसे तुरंत दफना दो…

graveyard
पिछले दिनों काशी में डीएम ने एक ऐसा ऑर्डर दिया जिससे हर कोई हैरान था। दरअसल कब्रि‍स्तान में पांच महीने पुरानी डेड बॉडी को निकाल कर उसका पोस्टमार्टम होना था। जिसकी परमिशन डीएम ने ही दी थी। जब पोस्टमार्टम के लिए कब्र से डेडबॉडी निकाली गई तो हर कोई हैरान रह गया। दरअसल वह बॉडी महिला की नहीं बल्कि किसी दूसरे युवक की थी। महिला की कब्र से युवक की डेडबॉडी निकलना हर किसी के लिए हैरान कर देने वाला था। खैर उस युवक की डेडबॉडी को वापिस उस जगह दफना दिया गया।
graveyard
बता दें कि मामला काशी के भेलूपुर थानाक्षेत्र का है। मृतक महिला के पिता मुहम्मद गुलजार ने बताया कि उनकी बेटी शबीना की शादी तीन साल पहले मुर्गिया टोला के सेराजुद्दीन से हुई थी। लेकिन पांच महीने पहले उसकी मौत हो गई थी। उन्होंने बताया कि ससुरालवालों ने उनकी बेटी के शव को कब्रिस्तान ले जाने के बाद ही उन्हें जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इससे पहले उन्हें यह तक नहीं बताया गया कि उनकी बेटी के साथ क्या हुआ है। इसलिए उन्होंने डीएम से लाश निकलवाकर पोस्टमार्टम कराए जाने की अपील की थी।
graveyard
मृतक महिला के पिता मुहम्मद गुलजार की गुजारिश के बाद पुलिस 13 नवंबर को कब्रि‍स्तान से लाश निकालने पहुंची। लेकिन वहां सेराजुद्दीन ने धोखा देकर दूसरी लाश निकलवा दी। मुहम्मद गुलजार ने फिर से मांग की है उन्हें इंसाफ दे और लाश को फि‍र से निकाला जाए। मुहम्मद गुलजार ने बताया कि बेटी का पति अक्सर पैसों की मांग करते हुए उससे मारपीट करता था। वहीं सेराजुद्दीन के वकील स्वतंत्र जायसवाल का कहना है कि लड़की की मां ने दहेज का केस दर्ज कराया था। सेराज और पिता असगर की गिरफ्तारी हो चुकी है। पोस्टमार्टम के लिए लाश निकाली गई थी, लेकिन किसी और की निकल गई।
graveyard
डीएम योगेश्वर राम मिश्रा ने बताया कि उनके ही आदेश पर ही यह कार्रवाई हुई थी। लेकिन कब्र से कोई और ही डेड बॉडी निकल गई। भेलूपुर इंस्पेक्टर अशेषनाथ सिंह ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों और परिजनों के बताने के अनुसार ही कब्र खोदी गई थी। कब्र में जगह काम होने पर अक्सर कुछ महीनो बाद दूसरी बॉडी भी दफना दी जाती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो