scriptट्रंप ने फिर साधा सेशंस पर निशाना, कहा-मेरे पास नही है कोई अटॉर्नी जनरल | donald trump targets attorney general | Patrika News
अमरीका

ट्रंप ने फिर साधा सेशंस पर निशाना, कहा-मेरे पास नही है कोई अटॉर्नी जनरल

ऐसा पहली बार नहीं है कि ट्रंप ने सेशंस पर निशाना साधा है।

नई दिल्लीSep 20, 2018 / 04:16 pm

Shweta Singh

वाशिंगटन। अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने बुधवार को अटॉर्नी जनरल जेफ सेशंस पर निशाना साधा। उन्होंने बिना सेशंस के बर्खास्तगी के बारे में कोई बात किए कहा कि मेरे पास कोई अटॉर्नी जनरल नहीं हैं।

‘मेरे पास कोई अटॉर्नी जनरल नहीं हैं’

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ट्रंप ने वाइट हाउस में हिल को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ‘मेरे पास कोई अटॉर्नी जनरल नहीं हैं। यह काफी निराशाजनक हैं।’ बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि ट्रंप ने सेशंस पर निशाना साधा है लेकिन उन्होंने पहली बार सेशंस पर इतना कड़ा प्रहार किया है।

इसलिए सेशंस से निराश हैं ट्रंप

ट्रंप ने कहा कि वह सिर्फ इसलिए निराश नहीं हैं कि सेशंस ने 2017 चुनाव में रूस की जांच से खुद को बाहर रख लिया। उन्होंने कहा, ‘मैं सीमा से संबंधित कुछ मसलों को लेकर खुश नहीं हूं। मैं बहुत सारी चीजों को लेकर खुश नहीं हूं।’ हालांकि, ट्रंप ने इस संबंध में विस्तार से बात नहीं की।

ये भी पढ़ें:- रूसी मॉडल एना शेपिरो का आरोप, राष्ट्रपति व्लादीमिर पुतिन ने रची थी हत्या की साजिश

मध्यावधि चुनावों के बाद लिया जाएगा ट्रंप पर फैसला

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ट्रंप ने कहा कि सेशंस पहले सेनेटर थे, जिन्होंने रिपब्लिकन प्राइमरी चुनाव के दौरान उनका समर्थन किया था और सेशंस अटॉर्नी जनरल बनना चाहते थे। हालांकि ट्रंप ने नवंबर में होने वाले मध्यावधि चुनावों के बाद सेशंस को बर्खास्त करने की योजना के सवाल पर कोई जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा, ‘हम देखेंगे, क्या होता है। काफी लोग मुझसे इस बारे में पूछते हैं और मैंने इतिहास पढ़ा है मैं कहता हूं कि मैं चीजों को समय पर छोड़ देता हूं। लेकिन उन्होंने जो किया, वह काफी अनुचित था।’ ट्रंप ने कहा, ‘मैं जेफ सेशंस से बहुत निराश हूं।’

Home / world / America / ट्रंप ने फिर साधा सेशंस पर निशाना, कहा-मेरे पास नही है कोई अटॉर्नी जनरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो