scriptयूपी दौरे पर प्रियंका गांधी, अचानक रॉबर्ट वाड्रा ने अपनी पत्नी को लेकर दिया बड़ा बयान | robert vadra best wishes to priyanka gandhi | Patrika News

यूपी दौरे पर प्रियंका गांधी, अचानक रॉबर्ट वाड्रा ने अपनी पत्नी को लेकर दिया बड़ा बयान

locationनई दिल्लीPublished: Feb 11, 2019 03:18:31 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

प्रियंका के यूपी दौरे को लेकर वाड्रा ने कही यह बात।

robert

यूपी दौरे पर प्रियंका गांधी, अचानक रॉबर्ट वाड्रा ने अपनी पत्नी को लेकर दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाधी सोमवार को यूपी दौरे पर हैं। यूपी की राजधानी लखनऊ में वो रोड शो कर रही हैं। कांग्रेस इस रोड शो को ऐतिहासिक बनाने में लगी है और अगामी लोकसभा चुनाव को लेकर इसे बड़ा माना जा रहा है। प्रियंका के साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद हैं।
रॉबर्ट वाड्रा ने प्रियंका को लेकर कही यह बात

इधर, रॉबर्ट वाड्रा ने अपनी पत्नी प्रियंका गांधी को लेकर फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट किया है। उन्होंने प्रियंका गांधी को शुभकामनाएं दी हैं। वाड्रा ने फेसबुक अकाउंट पर लिखा कि आपको उत्तर प्रदेश में काम करने और भारत के लोगों की सेवा करने की नई यात्रा पर, मेरी ओर से शुभकामनाएं। आप मेरी सबसे अच्छी दोस्त एक आदर्श पत्नी और हमारे बच्चों के लिए सबसे अच्छी मां हैं। उन्होंने आगे लिखा कि वर्तमान में बहुत ही संवेदनशील और भ्रष्ट राजनीतिक का माहौल है। लेकिन मुझे मालूम है, लोगों की सेवा करना उनका कर्तव्य है और अब हम प्रियंका को भारत के लोगों को सौंपते हैं। कृपया उन्हें सुरक्षित रखें। वाड्रा के इस ट्वीट में प्रियंका के लिए प्यार भी है और तनाव भी। अब देखना यह है कि प्रियंका गांधी इस पारी को कैसे निभाती हैं।
मनी लॉन्ड्रिंग मामले में वाड्रा से पूछताछ

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से मनी लॉन्ड्रिंग मामले में रॉबर्ट वाड्रा से लगातार पूछताछ जारी है। दो दिनों तक दिल्ली में उनसे इडी ने पूछताछ की, वहीं अब उनसे राजस्थान में भी पूछताछ की जा रही है। अब देखना यह है कि प्रियंका के राजनीति में आने से वाड्रा के लिए मुसीबत खड़ी होती है या फिर उनकी नैया पार लगती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो