script

राजपूत करणी सेना ने बर्बाद की पद्मावती की रंगोली, भड़की दीपिका ने मंत्री से की शिकायत

Published: Oct 18, 2017 09:49:19 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

सूरत में एक कलाकार48 घंटे की मेहनत के बाद ‘पद्मावती’ की रंगोली बनाया था, जिसे राजपूत करणी सेना ने बर्बाद कर दिया। जिससे बाद दीपिका का पारा चढ़ गया

Padmavati
नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पद्मावती’ पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म के प्रमोशन के लिए सूरत में एक कलाकार 48 घंटे की मेहनत के बाद ‘पद्मावती’ की रंगोली बनाया था, जिसे राजपूत करणी सेना के लोगों ने कुछ ही देर में बर्बाद कर दिया। जिसके बाद दीपिका का पारा चढ़ गया और उन्होंने लगातार कई ट्वीट करके इस घटना की निंदा की है।
https://twitter.com/hashtag/padmavati?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
रंगोली खराब हुआ तो भड़क गईं दीपिका

इस रंगोली के सूरत के एक कलाकार करण के बना रखा था। बताया जा रहा है कि करीब 100 लोगों को एक समूह अचानक उस स्थान पर धावा बोला जहां रंगोली बनाई जा रही थी। जय श्री राम का नारा लगाते हुए उन लोगों ने रंगोली को खराब करना शुरु कर दिया। रंगोली बनाने वाले करण के ने इसकी जानकारी ट्वीट कर दीपिका पादुकोण को दी। जिसके बाद दीपिका का पारा चढ़ गया और उन्होंने लगातार कई ट्वीट करके इस घटना की निंदा की है।
https://twitter.com/smritiirani?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/deepikapadukone/status/920599429564063744?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/deepikapadukone/status/920599374836785159?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/deepikapadukone/status/920599332662992896?ref_src=twsrc%5Etfw
स्मृति से एक्शन लेने की मांग

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने ऐसा करने वालों पर खख्त कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी को टैग करते हुए लिखा है कि अब इसे रोकने चाहिए और इन लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए। दीपिका बैक टू बैक चार ट्वीट कर इस घटना पर गुस्से का इजहार किया है।
Padmavati
राजस्थान में सेट पर हुआ बवाल

बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग शुरु होते ही विवाद शुरु हो गया था। राजस्थान में लगे फिल्म ‘पद्मावती’ के सेट पर राजपूत करणी सेना ने हमला कर दिया था। इस दौरान फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली को चोट भी आई थी। राजपूत करणी सेना ने सेट पर जमकर तोड़फोड़ की थी। जिसके तुरंत बाद वहां शूटिंग रोक दी गई थी। इस हमले का बॉलीवुड और आम जनता ने भी विरोध किया था। उसके बाद फिल्म की शूटिंग के लिए महाराष्ट्र में सेट लगाए गए थे।
फिल्म रिलीज नहीं होनी की धमकी
फिल्म ‘पद्मावती’ का ट्रेलर रिलीज होने के बाद भी करणी सेना ने जमकर बवाल काटा था। करणी सेना ने राजस्थान में फिल्म रिलीज नहीं होनी की धमकी दी है। कुछ समय पहले एक कार्यक्रम में फिल्ममेकर करण जौहर ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से फिल्म ‘पद्मावती’ के रिलीज के संबंध में सवाल भी पूछा था। इसके जवाब में ईरानी ने कहा कि राजस्थान में फिल्म को रिलीज होने में कोई समस्या नहीं होगी, सरकार इसके लिए विशेष ध्यान देगी। ऐतिहासिक तथ्यों पर आधारित फिल्म ‘पद्मावती’ एक दिसंबर को देशभर में रिलीज होनी है।

ट्रेंडिंग वीडियो