script

26 जनवरी की परेड़ में दिखेगा रफाल, कांग्रेस झलक पाने को बेताब!

locationनई दिल्लीPublished: Jan 23, 2019 08:06:15 am

Submitted by:

Anil Kumar

कांग्रेस के दिग्गज और वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने मोदी सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि सरकार ने रफाल खरीदने के लिए संबंधित कंपनी को 34 हजार करोड़ रुपए दिए हैं तो ऐसे में अब उम्मीद की जा सकती है कि 26 जनवरी की परेड में रफाल दिखे।

26 जनवरी की परेड़ में दिखेगा रफाल, कांग्रेस झलक पाने को बेताब!

26 जनवरी की परेड़ में दिखेगा रफाल, कांग्रेस झलक पाने को बेताब!

नई दिल्ली। रफाल सौदे का मामला इन दिनों भारतीय राजनीति में एक बड़ा चुनावी मुद्दा बना हुआ है। लेकिन इस बार 26 जनवरी (गणतंत्र दिवस) के परेड में रफाल दिखेगा। इसको लेकर कांग्रेस बेताब है। रफाल की एक झलक पाने को लेकर कांग्रेस टकटकी लगाए हुए है। दरअसल कांग्रेस के दिग्गज और वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने मोदी सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि सरकार ने रफाल खरीदने के लिए संबंधित कंपनी को 34 हजार करोड़ रुपए दिए हैं तो ऐसे में अब उम्मीद की जा सकती है कि 26 जनवरी की परेड में रफाल दिखे। रफाल को देखने के लिए हर कांग्रेस बेताब है। बता दें कि जहां एक और विपक्ष रफाल सौदे में भ्रष्टाचार का आरोप लगा रही है वहीं दूसरी और सरकार ने विपक्ष के सभी आरोपों को खारिज कर दिया है।

गणतंत्र दिवस: 26 जनवरी पर इस बार निकलेगी 19 विभागों की झांकियां

सरकार ने ‘मेक-इन-इंडिया’ का मजाक बना दिया है: शर्मा

आपको बता दें आनंद शर्मा ने भाजपा और मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने मौजूदा समय में मेक-इन-इंडिया का मजाक बना दिया है। शर्मा ने सरकार का चैलेंज किया और कहा कि यदि सबकुछ सही है तो इस योजना पर सरकार को श्वेत पत्र जारी करना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार के साढ़े चार वर्ष के कार्यकाल में औद्योगिक उत्पादन सबसे निम्न स्तर पर पहुंच गया है। निवेश सात प्रतिशत टूट गया है। आनंद शर्मा ने सरदार पटेल की भव्य मूर्ति को लेकर भी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा और मोदी सरकार वीर पुरुष सरदार पटेल को छीनने में तो लगे हैं, लेकिन उनकी मूर्ति को दूसरे देश (चीन) से बनवा रहे हैं। शर्मा ने यहां तक आरोप लगा दिया कि मोदी सरकार ने मेक-इन-इंडिया का ‘लोगो’ भी विदेश से बनवाया है। इससे साफ पता चलता है कि मोदी सरकार मेक-इन-इंडिया को लेकर कितना गंभीर है। बता दें कि आनंद शर्मा ने रफाल को लेकर मोदी सरकार पर कई आरोप लगाए हैं, जो कि कांग्रेस पार्टी पहले से ही लगाती आ रही है।

 

Read the Latest India news hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले India news पत्रिका डॉट कॉम पर.

ट्रेंडिंग वीडियो