scriptपुलवामा अटैक: दिल्ली में बुलाई गई उच्चस्तरीय बैठक, गृह मंत्रालय पहुंचे शीर्ष अधिकारी | Pulwama attack: officials arrive at Home Ministry for a high level meeting | Patrika News
विविध भारत

पुलवामा अटैक: दिल्ली में बुलाई गई उच्चस्तरीय बैठक, गृह मंत्रालय पहुंचे शीर्ष अधिकारी

इससे पहले बीते शुक्रवार को पुलवामा आतंकी हमले को लेकर भी कैबिनेट की सुरक्षा समिति की बैठक हुई थी।
 

नई दिल्लीFeb 18, 2019 / 03:31 pm

Shivani Singh

meeting

पुलवामा अटैक: दिल्ली में बुलाई गई उच्च स्तरीय बैठक, गृह मंत्रालय पहुंचे शीर्ष अधिकारी

नई दिल्ली। 14 फरवरी को हुए पुलवामा आतंकी हमले की आग अभी शांत भी नहीं हुई थी कि आज फिर सेना के चार सवान शहीद हो गए हैं। बता दें कि सोमवार को पुलवामा में हुए एनकाउंटर में मेजर समेत 4 जवान शहीद हो चुके हैं। सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच अभी भी मुठभेड़ जारी है। वहीं, दिल्ली में पुलवामा आतंकी हमले को लेकर उच्चस्तरीय बैठक बुलाई गई है। इस बैठक में शामिल होने के लिए शीर्ष अधिकारी गृह मंत्रालय पहुंचे हैं।

https://twitter.com/hashtag/PulwamaTerroristAttack?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि इससे पहले बीते शुक्रवार को भी कैबिनेट की सुरक्षा समिति की बैठक हुई थी। इस बैठक में सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल सहित तीनों सेनाओँ के अध्यक्षों ने हिस्सा लिया था। वहीं, ऐसा माना जा रहा है कि आज हो रही है इस उच्चस्तरीय बैठक में पाकिस्तान के खिलाफ रणनीति बनाई जा सकती है। सेनाध्यक्ष बिपिन रावत रक्षामंत्री को आज मुठभेड़ की पूरी जानकारी देंगे।

गौरतलब है कि 14 फरवरी को पुलवामा में सीआरपीएफ के काफीले पर आतंकी हमला हुआ था। इस हमले में सेना के 44 जवान शहीद हो गए थे। इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी। वहीं, इस हमले के बाद पूरे देश में आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब देने की मांग हो रही है।

Home / Miscellenous India / पुलवामा अटैक: दिल्ली में बुलाई गई उच्चस्तरीय बैठक, गृह मंत्रालय पहुंचे शीर्ष अधिकारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो