scriptमशहूर ज्योतिषाचार्य की बड़ी भविष्यवाणी, कहा- पीएम मोदी का हाथ मैंने देखा, लोकसभा चुनाव में मिलेंगी इतनी सीटें | narendra modi make again pm in india | Patrika News

मशहूर ज्योतिषाचार्य की बड़ी भविष्यवाणी, कहा- पीएम मोदी का हाथ मैंने देखा, लोकसभा चुनाव में मिलेंगी इतनी सीटें

locationनई दिल्लीPublished: Jan 29, 2019 04:47:20 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

देश के मशहूर ज्योतिषाचार्य ने पीएम मोदी को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है।

modi

मशहूर ज्योतिषाचार्य की बड़ी भविष्यवाणी, कहा- पीएम मोदी का हाथ मैंने देखा, लोकसभा चुनाव में मिलेंगी इतनी सीटें

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव का शंखनाद हो चुका है। जैसे-जैसे समय नजदीक आ रहा है, चुनावी सरगर्मी तेज होती जा रही है। वहीं, कयासों के बाजार भी गर्म है। लेकिन, सबके मन में एक ही सवाल है कि देश का अगला प्रधानमंत्री कौन होगा? इन्ही सब कयासों के बीच देश के मशहूर ज्योतिषाचार्य बेजान दारूवाला ने पीएम मोदी और अगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है।
एनडीए को 275 से 300 सीटें मिलेंगी- दारूवाला

ज्योतिषाचार्य बेजान दारूवाला ने कहा है कि मैंने पीएम मोदी का हाथ देखा है। उन्होंने कहा कि पीएम का जन्म 17 सितंबर को है इस लिहाज से उनका कार्ड स्टार है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को थोड़ी तकलीफ होगी, लेकिन वो मैदान मार जाएंगे। यानी नरेन्द्र मोदी एक बार फिर भारत का प्रधानमंत्री बनेंगे। वहीं, जब बेजान दारूवाला से सीटों को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा- करीब करीब 275 से 300 सीटों तक एनडीए को मिल सकती हैं। साथ ही उन्होंने दावा किया कि भाजपा दोबारा सत्ता में आएगी। हालांकि, मोदी पीएम बनेंगे या नहीं यह तो आने वाला समय ही बताएगा। लेकिन, जिस तरह से दारूवाला ने भविष्य़वाणी की है उससे साफ है कि मोदी फिर पीएम बनने जा रहे हैं।
पहले भी कर चुके हैं कई बड़ी भविष्यवाणी

यहां आपको बता दें कि बेजान दारूवाला एक मशहूर ज्योतिषी हैं। उन्होंने कई दिग्गजों को लेकर बड़ी-बड़ी भविष्यवाणी की थी, जो सही हुए। अब यह भविष्यवाणी कहां तक सही होगा आने वाला समय ही तय करेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो