नमो9 कॉन्टेस्ट के नतीजे घोषित, कोटा के हनुमान ने जीती कार

By: Amit Kumar Bajpai

Updated On: Jul, 16 2019 08:21 AM IST

    • Flashbag Namo9 कॉन्टेस्ट के पहले विजेता राजस्थान के
    • देश की जनता ने मोदी कैबिनेट के 9 मंत्रालयों के लिए लगाई मुहर
    • 1 लाख से ज्यादा ऑनलाइन और ऑफलाइन प्रविष्टियां मिलीं

नई दिल्ली। पत्रिका समूह के नमो9 कॉन्टेस्ट ( Namo9 Contest ) में हिस्सा लेने वाले लोगों का इंतजार समाप्त हो चुका है। सोमवार दोपहर 2 बजे इस प्रतियोगिता के परिणाम घोषित कर दिए गए हैं। नमो9 कॉन्टेस्ट का पहला इनाम राजस्थान में कोटा के डिगोड निवासी हनुमान को मिला है। हनुमान को इनाम स्वरूप कार दी जाएगी। वहीं, बाकी परिणाम जानने और लाइव नतीजे देखने के लिए आप Flashbag.patrika.com पर विजिट करें।

नमो9 कॉन्टेस्ट के दूसरे विजेता तरुण कुमार बने हैं, जिन्होंने स्कूटी जीती है। तीसरे स्थान पर प्रिया हैं और उन्हें लैपटॉप मिलेगा। चौथे स्थान पर अंदलीब फातिमा को टीवी, पांचवें पर अनिल को कूलर और छठे स्थान पर आए बीरेंद्र कुमार साहू को फ्रिज दिया जाएगा।

पत्रिका समूह के नमो9 कॉन्टेस्ट ( Namo9 Contest ) को लोगों का भारी समर्थन मिला था और 1 लाख से ज्यादा ऑनलाइन-ऑफलाइन प्रविष्टियां प्राप्त हुईं। नमो9 कॉन्टेस्ट में हमने आपसे पूछा था कि पीएम मोदी के कैबिनेट के 9 रत्न कौन होंगे? इनके हमें भारी संख्या में जो जवाब मिले हैं, उनमें से सही उत्तरों की छंटनी के बाद लकी ड्रॉ के जरिये विजेताओं को चुना गया।

Flashbag Namo9

नमो9 कॉन्टेस्ट ( Namo9 Contest ) में भाग लेने वालों को यह बताना था कि मोदी मंत्रिमंडल के जिन 9 मंत्रालयों को कॉन्टेस्ट में शामिल किया गया था, उन मंत्रालयों की जिम्मेदारी किन सांसदों को मिलेगी। यह कॉन्टेस्ट लोगों को बेहद रोचक लगा औऱ इसी वजह से उन्होंने भारी संख्या में इसमें भाग लिया।

Flashbag Namo9

सोमवार तक नमो9 कॉन्टेस्ट में भाग लेने वालों की ऑनलाइन और ऑफलाइन प्रविष्टियों की छंटनी कर ली गई थी। ऐसी प्रविष्टियां भी पत्रिका को मिलीं, जो पूरी तरह भरी हुई नहीं थीं। ऐसी आधी-अधूरी भरी गई प्रविष्टियों को शुरुआत में ही बाहर कर दिया गया। इसके बाद पत्रिका में सभी प्रविष्टियों को अलग-अलग वरीयता के लिहाज से छांटा गया और मोदी कैबिनेट के मंत्रियों के चयन में कौन कितना सटीक साबित हुआ है, यह जांचा गया।

Flashbag Namo9

इस प्रक्रिया के बाद सही प्रविष्टियों की एक सूची बनाई गई और आज दोपहर 2 बजे नमो9 कॉन्टेस्ट के सही परिणामों की घोषणा कर दी गई। अगर आपने भी इस कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया है तो नतीजे देखने के लिए बने रहिए पत्रिका डॉट कॉम और पत्रिका ऐप के साथ, क्योंकि नमो9 कॉन्टेस्ट के परिणाम यहां पर जारी कर दिए गए हैं।

Published On:
Jul, 15 2019 09:55 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।